स्मृति ईरानी ने बिल गेट्स को सिखाया, खिचड़ी में कैसे लगाते हैं तड़का? Video देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो एक कार्यक्रम में लिया गया था जिसमें गेट्स के साथ-साथ स्मृति ईरानी भी शामिल थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union minister Smriti Irani) नियमित रूप से अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल को अपडेट करती हैं ताकि अपने फॉलोअर्स को दिलचस्प पोस्ट और उनसे मिलने वाले लोगों से अपडेट रख सकें. ट्विटर पर अपने हालिया पोस्ट में, उसने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स (Microsoft co-founder Bill Gates) के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो एक कार्यक्रम में लिया गया था जिसमें गेट्स के साथ-साथ स्मृति ईरानी भी शामिल थीं. जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती गई, स्मृति ईरानी अरबपति को पकवान में तड़का लगाने का तरीका (how to add tadka) सिखाती नजर आईं. कैप्शन में लिखा है, “भारत के सुपर फूड और इसके पोषण घटक को पहचानना. जब @BillGates ने श्री अन्न खिचड़ी को दिया तड़का!

देखें Video:

इस पोस्ट को 4 लाख से अधिक बार देखा गया है और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोगों ने भारत की संस्कृति और व्यंजनों को पहचानने के लिए गेट्स को धन्यवाद दिया. कई लोगों ने यह भी व्यक्त किया कि स्मृति ईरानी ने बिल गेट्स को खिचड़ी बनाने के बारे में कितनी अच्छी तरह से निर्देश दिया था.

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने भी टाटा समूह के चेयरमैन एमेरिटस रतन टाटा से मुलाकात की और इंटरनेट को खुश कर दिया. गेट्स ने टाटा को ऑर्डर की हुई दो पुस्तकें भेंट कीं. गेट्स ने आनंद महिंद्रा से भी मुलाकात की और उद्योगपति ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अरबपति के साथ एक तस्वीर शेयर की. महिंद्रा ने बताया कि गेट्स हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में उनके सहपाठी थे.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: नसरल्लाह की मौत से क्या बिखर जाएगा हिज़्बुल्लाह?