मुंबई के इस पुलिस स्टेशन में चलता है इस बिल्ली का सिक्का, पुलिसवाले की कुर्सी पर आराम फरमाती आई नजर

सोशल मीडिया पर मुंबई के एक पुलिस स्टेशन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली सीनियर इंस्पेक्टर की कुर्सी पर लेटकर आराम फरमाती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुंबई पुलिस एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस बार वजह कोई बड़ा केस नहीं, बल्कि एक बिल्ली है. मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में जैसे इस बिल्ली ने अपना राज बना रखा हो, तभी तो ये थाने के सीनियर इंस्पेक्टर की कुर्सी पर लेट कर आराम फरमाती नजर आई. बिल्ली का नाम भी काफी यूनिक है, जो इंडियन नहीं बल्कि थोड़ा अंग्रेजी सा लगता है. काली और सफेद रंग इस बिल्ली का नाम लोला है.

सीनियर इंस्पेक्टर की कुर्सी पर सोती दिखी बिल्ली

सीनियर सुधीर एस. कुडालकर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में काली और सफेद बिल्ली लोला, स्टेशन की हलचल भरी गतिविधियों के बीच उनकी कुर्सी पर आराम से फैली हुई, शांति से ऊंघती हुई दिखाई देती है. अपनी सीट दोबारा हासिल करने के लिए इंस्पेक्टर के हल्के प्रयास के बावजूद, लोला बेफिक्र रहती है, लापरवाही से अपनी जगह छोड़ने से इनकार कर देती है और उठने के बजाय झपकी लेने लगती है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो ने तेजी से लोगों का ध्यान आकर्षित किया, कई बार इस वीडियो को देखा गया और काफी पसंद भी किया जा रहा है. दर्शकों ने लोला के लापरवाह अंदाज को देखकर खूब सारे कमेंट्स भी किए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, सर, आप महान हैं... हमारे पास आपके जैसे और भी लोग होने चाहिए जो इन बेजुबानों के प्रति सहानुभूति समझे. दूसरे ने लिखा, आपको हार्दिक बधाई, सर. हमें वास्तव में आपके सभी कार्यों पर गर्व है, विशेष रूप से जानवरों के प्रति आपके दयालु और प्रेमपूर्ण स्वभाव पर. हमें जल्द ही आपसे मिलकर खुशी होगी.

Featured Video Of The Day
Bengaluru Police ने बप्पा को हिरासत में लिया! फिर क्या हुआ?
Topics mentioned in this article