बहनों ने बात करते हुए मज़ाक-मज़ाक में जबरदस्त अंदाज़ में गाया 'आज की रात' गाना, तरीफ के लिए लोगों को नहीं मिल रहे शब्द

श्रेया दुबे द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में एक दृश्य को हास्यपूर्वक दर्शाया गया है, जिसे सभी भाई-बहन खुद से जोड़ सकते हैं .

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

तमन्ना के हिट गाने आज की रात पर तीन बहनों की मजेदार परफॉर्मेंस वाले एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, और इस पर अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) की प्रतिक्रिया भी आई है. श्रेया दुबे द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में एक दृश्य को हास्यपूर्वक दर्शाया गया है, जिसे सभी भाई-बहन खुद से जोड़ सकते हैं - झगड़ते हुए खाना छीनना, यह सब लोकप्रिय गाने की धुन पर सेट है.

वीडियो में, बहनें एक डिस्पोजेबल कटोरा लेकर बैठी हैं और गाने के बोल के साथ एक-दूसरे से डिश ले रही हैं. उनकी मज़ेदार और बिल्कुल सही समय पर की गई अभिव्यक्तियां दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं, जिनमें खुद अपारशक्ति खुराना भी शामिल हैं. क्लिप तब शुरू होती है जब एक बहन दूसरे से कटोरा लेते हुए गाना शुरू करती है, "थोड़ी फुर्सत भी मेरी जान कभी बाहों को दीजिए." दूसरी बहन जल्दी से "वक्त बरबाद न बिन बात की बातों में उलझी" कहकर काम संभालती है, इससे पहले कि तीसरी बहन, जिसे मात न दी जा सके, वापस छीन लेती है, और उनके भावों के साथ मेल खाती है.

देखें Video:

Advertisement

तब से यह वीडियो वायरल हो गया है और इसे नौ मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. मनोरंजक सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ के बीच अपारशक्ति खुराना की उत्साही प्रतिक्रिया भी थी. उन्होंने लिखा- "हाहाहा, शानदार!" प्रिंस नरूला ने दिल वाले इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया. सोशल मीडिया यूजर्स को बहनों का वीडियो काफी पसंद आया. एक यूजर ने कहा, "मैं इतना क्यों मुस्कुरा रहा हूं," जबकि दूसरे ने कहा, "यह वास्तविक सामग्री और प्रतिभा है."

Advertisement

बता दें कि आज की रात गाना 2024 की फिल्म स्त्री 2 का है, जिसे मधुबंती बागची, दिव्या कुमार और सचिन-जिगर ने गाया है, जबकि बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में तमन्ना भाटिया हैं. यह गाना जल्द ही फैंस का पसंदीदा बन गया, लेकिन यह कहना सुरक्षित है कि इन बहनों ने इसे सबसे मज़ेदार तरीके से अपना बना लिया है!

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
India VS Canada: भारत के खिलाफ क्यों जा रहा कनाडा, जानें एक्सपर्ट्स की राय
Topics mentioned in this article