किचन में लड़ रही दो बहनों की बातें सुन आप भी कहेंगे खूब लड़ो-रोज लड़ो, इस सुरीली लड़ाई को खूब एन्जॉय कर रहे लोग

सोशल मीडिया पर दो बहनों की लड़ाई वायरल हो रही है. जिसमें कोई तूतू मैंमैं नहीं हो रही. बल्कि जंग छिड़ी है सुरों की. वीडियो इतना मधुर है कि उसे आप एक बार देखना और सुनना शुरू करेंगे तो शायद बीच में रोक नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
किचन में बहनों के बीच सुरीली लड़ाई

दो बहनें एक साथ हो तो या तो बातों का लंबा दौर चलेगा या फिर थोड़ी ही देर में किसी बात पर बहस छिड़ जाएगी. वैसे तो भाई बहनों की लड़ाई बहुत आम बात है लेकिन इस लड़ाई में अगर सुरों का तड़का लग जाए तो कैसा रहे. खासतौर से जब सुर वाकई इतने सुरीले हों कि उन्हें सुनते ही रहने का मन करे. तब भला कौन ऐसा होगा जो ये कोशिश करे कि भाई बहन या बहन बहन की ऐसी लड़ाई रुक जाए. सोशल मीडिया पर भी दो बहनों की ऐसी ही लड़ाई वायरल हो रही है. जिसमें कोई तूतू मैंमैं नहीं हो रही. बल्कि जंग छिड़ी है सुरों की. वीडियो इतना मधुर है कि उसे आप एक बार देखना और सुनना शुरू करेंगे तो शायद बीच में रोक नहीं पाएंगे और आखिर में खुद हंस भी पड़ेंगे.

Advertisement

दो बहनों की सुरीली लड़ाई

द शालिनी दुबे और द श्रेया दुबे नाम की दो बहनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा रूप से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक बहन पहले आटा माड़ती नजर आती है. तभी पीछे से दूसरी बहन आती है और सा रे गा मा गाते हुए बहन को आटे में कुछ मिक्स करने का इशारा करती है. इसके जवाब में दूसरी बहन भी उसी तरह गाते हुए जवाब देती है. दोनों बहनें आपस में एक शब्द नहीं कहती. बस सात सुरों की पूरी सरगम को अलग अलग अंदाज और तोड़ों में गाती हैं. लड़ाई आटे को लेकर शुरू होती है. मजेदार बात ये है कि इस लड़ाई में आखिर में आटा नीचे ही गिर जाता है. जिसके बाद दोनों जोर से हंस पड़ती हैं.

देखें Video:

Advertisement

ये है सुरीली लड़ाई

इस वीडियो को शेयर करते हुए दोनों बहनों ने लिखा कि ये सुरीली लड़ाई पार्ट टू है. जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा बहुत खूब. एक यूजर ने इसे मेलोडियस फाइट का नाम दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इंडियाज गोट बहुत ज्यादा टैलेंट. एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया कि रियाज हो चुका हो तो खाना भी बना लो.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haridwar गैंगरेप और हत्या मामले में BJP नेता और महिला समेत 6 गिरफ़्तार, 3 अब भी फ़रार
Topics mentioned in this article