भाई को 7 साल बाद देखकर नहीं रहा बहन की खुशी का ठिकाना, दौड़कर ऐसे लगाया गले, देखकर रो पड़ेंगे आप

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट के कैप्शन से पता चलता है कि वे 7 साल बाद एक-दूसरे से मिल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
भाई को 7 साल बाद देखकर नहीं रहा बहन की खुशी का ठिकाना

भाई-बहन के मधुर मिलन (reunion between a brother and sister) के एक वीडियो ने लोगों को भावुक कर दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट के कैप्शन से पता चलता है कि वे 7 साल बाद एक-दूसरे से मिल रहे हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज goodnews_movement पर पोस्ट किया गया है. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “भावनात्मक आश्चर्य पुनर्मिलन: इस महिला को अपने भाई से ऑफिस के बाहर अचानक मिलने का मौका मिला, जिसे वह 7 साल से नहीं देख पाई थी. भाई अमेरिका में रह रहा था और बहन कनाडा में थी.”

वीडियो की शुरुआत में बहन को काम करते हुए दिखाया जाता है. कुछ ही देर बाद, वह देखती है कि उसका भाई बाहर खड़ा है और वह उसे गले लगाने के लिए दौड़ती है. चेहरे पर मुस्कान और आंखों में आंसू लिए दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं.

देखें Video:

वीडियो 3 दिन पहले पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से यह क्लिप वायरल हो गई है. अब तक, इसे करीब 65 हजार बार लाइक किया जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. साथ ही, शेयर पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी आए हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "इतना प्यारा पल." दूसरे ने कमेंट किया, “स्वास्थ्यप्रद और हृदयस्पर्शी.” तीसरे ने लिखा, “मुझे इस प्रकार के पुनर्मिलन पसंद हैं.” चौथे ने पोस्ट किया, “मुझे उसके प्यार का इज़हार पसंद है और मुझे उसकी कोमलता पसंद है.” पांचवें ने लिखा, “भाई-बहन ही असली BFF हैं.”

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों की कहानी क्या? एक के ऊपर एक गिरे गए लोग, हादसे में कब-क्या हुआ