रील बनाने की ये कैसी सनक, 30 फीट ऊंचे साइनबोर्ड से लगाए पुशअप, देख लोग बोले- इनकी अक्ल ठिकाने लगाओ

Sign Board Pushup Video Viral: वीडियो में एक शख्स नेशनल हाईवे पर सड़क से 30 फीट ऊपर लगे साइन बोर्ड पर पुशअप लगाते नजर आ रहा है. यह वीडियो उत्तरप्रदेश के अमेठी का बताया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Man Doing Pushups On A Signboard: सोशल मीडिया के इस जमाने में आज लोग रील बनाने के चक्कर में कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं, कुछ जान की बाजी लगा रहे हैं, तो कुछ लोग ऐसी अजीबोगरीब हरकतें कर रहे हैं, जिसे देखकर यकीनन आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देखकर यकीनन आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि, सच में यूपी के युवाओं में रील का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. वीडियो में एक शख्स नेशनल हाईवे पर सड़क से 30 फीट ऊपर लगे साइन बोर्ड पर पुशअप लगाते नजर आ रहा है. यह वीडियो उत्तरप्रदेश के अमेठी का बताया जा रहा है.

जान हथेली पर रखकर खतरनाक स्टंट (Amethi highway stunt)

अमेठी को जाने वाली रोड पर लगे साइनबोर्ड पर शख्स के पुशअप मारने का एक जोखिम भरा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस हैरान कर देने वाले मंजर को देखकर जहां एक तरफ कुछ लोग रोमांचित हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग बंदे को भाई नीचे उतरा आ,कहते भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से होकर गुजर रहे राष्ट्रीय हाइवे 931 से रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में दो युवक नजर आ रहे हैं, जो जान हथेली पर रखकर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें से एक साइन बोर्ड पर पुशअप कर रहा है, तो दूसरा युवक साइन बोर्ड पर खड़ा नजर आ रहा है. बता दें कि साइन बोर्ड पर पुशअप लगाने वाले युवक की पहचान सचिन के तौर पर हुई है.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (push-ups on sign board)

वीडियो में एक युवक साइनबोर्ड के ऊपर चढ़कर पुश-अप करते हुए नजर आ रहा है. यह दृश्य बेहद खतरनाक है, क्योंकि साइनबोर्ड की ऊंचाई और उसके ऊपर संतुलन बनाना काफी चुनौतीपूर्ण है. युवक अपनी कसरत में पूरी तरह मग्न है, जबकि नीचे सड़क पर गुजरते वाहन उसके इस करतब को देखकर हैरान हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करने के बाद, यूज़र्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने युवक की बहादुरी की तारीफ की, जबकि अन्य ने इसे बेहद लापरवाह और खतरनाक कदम बताया. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत ही जोखिम भरा है! यह किसी भी समय गिर सकता है." वहीं, एक अन्य ने कहा, "अगर यह गिर गया तो गंभीर चोट लग सकती है." हालांकि, कुछ यूजर्स ने इसे एक मजेदार और अद्भुत प्रदर्शन करार दिया. उन्होंने इसे फिटनेस के प्रति एक नया नजरिया बताया और कहा कि, ऐसे खतरनाक करतब कभी-कभी प्रेरणादायक भी हो सकते हैं.

Advertisement

किसी ने की तारीफ, किसी ने जताया गुस्सा (dangerous stunt video)

इस वायरल वीडियो ने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या खतरनाक कसरत करने से पहले हमें अपनी सुरक्षा को प्राथमिकता नहीं देनी चाहिए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद, लोग ना केवल इस युवक के साहस की तारीफ कर रहे हैं, बल्कि साथ ही यह भी समझने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसी हरकतें कितनी जोखिम भरी हो सकती हैं. आखिर में इस वीडियो ने दर्शाया है कि भले ही फिटनेस का जुनून हो, लेकिन सुरक्षा हमेशा सबसे पहले होनी चाहिए.

Advertisement

ये भी देखेंः- सोते-सोते ऐसे लखपति बनीं महिला