छुट्टी के लिए क्या आप भी 14 अगस्त को पड़ने वाले हैं बीमार? वायरल Memes देख लोग बोले- लॉन्ग वीकेंड के लिए कुछ भी!

15 अगस्त यानी की स्वतंत्रता दिवस इस बार मंगलवार को पड़ रहा है. और 14 अगस्त को सोमवार. ऐसे में बहुत से लोग इस चक्कर में हैं कि वो सोमवार को कोई न कोई बहाना करके ऑफिस से छुट्टी ले लें.

Advertisement
Read Time: 23 mins

अक्सर लोग वीकेंड पर कहीं न कहीं घूमने का प्लान कर लेते हैं. ऐसे में अगर ये वीकेंड और लंबा हो जाए तो मज़ा दोगुना हो जाता है. 15 अगस्त यानी की स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) इस बार मंगलवार को पड़ रहा है. और 14 अगस्त को सोमवार. ऐसे में बहुत से लोग इस चक्कर में हैं कि वो सोमवार को कोई न कोई बहाना करके ऑफिस से छुट्टी ले लें और अपने वीकेंड को लंबा बना सकते हैं. क्योंकि फिर उन्हें शनिवार, रविवार, सोमवार और मंगलवार मिलाकर 4 दिन की छुट्टी मिल जाएगी. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. और मीम्स के जरिए लोग बता रहे हैं कि वीकेंड को मज़ेदार और बड़ा बनाने के लिए लोग किस तरह बहाने बनाकर ऑफिस से छुट्टी ले रहे हैं. 

लंबे वीकेंड के दौरान मांग बढ़ने की उम्मीद में घरेलू एयरलाइंस ने पहले ही उड़ान टिकटों की कीमत बढ़ा दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मुंबई और दिल्ली से गोवा, आगरा, कोच्चि, मदुरै, शिरडी और तिरूपति जैसे लोकप्रिय अवकाश स्थलों और धार्मिक स्थलों के लिए हवाई किराया लंबे वीकेंड में काफी बढ़ गया है.

सोशल मीडिया यूजर्स पहले से ही लंबे वीकेंड को अनोखे मूड के साथ मनाने के मूड में हैं. कुछ बड़े ब्रांड भी इस मस्ती में हिस्सा ले रहे हैं और मजेदार मीम्स पोस्ट कर रहे हैं. तो आइए एक नज़र डालते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन मज़ेदार मीम्स पर...

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

लेकिन अगर आप लगातार छुट्टियों का उपयोग करने का मौका चूक जाते हैं, तो परेशान न हों. सितंबर महीने में आपको दो लंबे वीकेंड मिलेंगे.

जन्माष्टमी 7 सितंबर (गुरुवार) को मनाई जाएगी. ऐसे में अगर आप अगले दिन (8 सितंबर) छुट्टी लेते हैं तो आपको शनिवार और रविवार समेत 4 दिन की छुट्टी मिलेगी.

उसके एक हफ्ते बाद, छोटी यात्रा पर जाने का एक और मौका है क्योंकि गणेश चतुर्थी 19 सितंबर (मंगलवार) को पड़ेगी. 16 और 17 सितंबर को शनिवार और रविवार रहेगा. इसलिए, 18 सितंबर को छुट्टी लेने से आपको एक और लंबे वीकेंड की योजना बनाने में मदद मिलेगी.
 

Featured Video Of The Day
केजरीवाल के इस्तीफे वाले बयान को Shehzad Poonawalla ने बताया प्लान