किंग कोबरा को सिर पर उठाने लगा शख्स, अगले ही पल जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

वीडियो में एक शख्स बेखौफ होकर किंग कोबरा को सिर पर उठाते नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स दंग हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए हैरानी जता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Man lifts King Cobra: सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ सोचने पर मजबूर कर देते हैं. यूं तो दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो सांप के नाम भर से खौफ खाने लगते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इनसे फ्रेंडली होते हुए भी नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोग दंग हैं. वीडियो में एक शख्स बेखौफ होकर किंग कोबरा को सिर पर उठाते नजर आ रहा है.

यूं तो किंगकोबरा उन खतरनाक सांपों में से एक माना जाता है, जिसकी सिर्फ एक फुफकार से ही जानवर तो क्या इंसान भी मौत की नींद सो सकता है, लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग खतरा मोल लेते हुए इन खतरनाक जीवों से फ्रेंडली होते नजर आते हैं. हाल ही में वायरल एक वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स अपने से लगभग दोगुने आकार के किंग कोबरा को हाथ से उठाने लगता है. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sarpmitra.akashjadhav25 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने जहां उस व्यक्ति की बहादुरी की प्रशंसा की. वहीं दूसरे यूजर ने इसे बेहद खतरनाक बताया.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!