कार को रास्ता देने के लिए हवा में लहरा गया बुल्डोजर, लोग बोले 'आ गया खतरों का असली खिलाड़ी'

Shocking Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में कार को रास्ता देने के लिए बुल्डोजर को हवा में टंगा देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins

Body Of Bulldozer Hanged In Air: यूं तो इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में बुल्डोजर के ड्राइवर ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसे देखकर आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में कार को रास्ता देने के लिए बुल्डोजर को हवा में टंगा देखा जा सकता है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सड़क के किनारे कुछ कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है, जहां एक बुल्डोजर खड़ा हुआ है, जो कि खुदाई कर रही है. इसी बीच रोड के किनारे से एक कार आती हुए दिखाई देती है, जिसे रोड पार करना था, लेकिन उसी वक्त खुदाई कर रहा बुल्डोजर एक ऐसा स्टंट दिखाता है, जिसे देखकर कार वाला भी भौचक्का रह जाता है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, कार को रास्ता देने के लिए बुल्डोजर मशीन के कुछ हिस्से को जमीन पर टिकाकर गाड़ी की बॉडी को कुछ फीट ऊपर उठा लेता, जिसके नीचे से गाड़ी निकलने की जगह बन जाती है. जैसे ही जगह बनती है कार ड्राइवर फट से कार को बुल्डोजर के नीचे से निकल लेता है. इस सीन को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'खतरों के खिलाड़ी.' इस वीडियो को अब तक 33 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई यह तो जेसीबी का नेता टाइप मालूम पड़ रहा है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसा नहीं करना चाहिए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आ गया खतरों का असली खिलाड़ी.'

Featured Video Of The Day
West UP में आतंक का दूसरा नाम Sundar Bhati, बेल मिली तो मच गई खलबली