फ्लाइट में कपड़े उतारकर सहयात्री से मारपीट करता दिखा शख्स, लगातार मारता रहा मुक्के, देखिए आगे क्या हुआ...

वीडियो बिमान बांग्लादेश द्वारा संचालित एक फ्लाइट के अंदर शूट किया गया था. क्लिप में एक शर्टलेस शख्स को साथी यात्री के साथ काफी हिंसक तरीके से लड़ते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
फ्लाइट में कपड़े उतारकर सहयात्री से मारपीट करता दिखा शख्स

फ्लाइट में अनियंत्रित यात्रियों के दुर्व्यवहार के मामले इन दिनों काफी बढ़ गए हैं. इंडिगो एयरहोस्टेस-पैसेंजर स्पैट, बैंकॉक-कोलकाता फ्लाइट में मिड-एयर थप्पड़ मैच और एयर इंडिया के घृणित प्रकरण के बारे में गंभीर ऑनलाइन हंगामे के बाद, अब एक हवाई जहाज के अंदर लड़ाई का एक और वीडियो ट्विटर पर सामने आया है.

बिटांको बिस्वास द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो बिमान बांग्लादेश (Biman Bangladesh) द्वारा संचालित एक फ्लाइट के अंदर शूट किया गया था. क्लिप में एक शर्टलेस शख्स को साथी यात्री के साथ काफी हिंसक तरीके से लड़ते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, उस स्थिति में मौजूद अन्य लोग उस शख्स को खींचकर यात्री को मारने से रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी कोशिश भी बेकार हो जाती है.

Advertisement

कैप्शन में लिखा है, "एक और 'अनियंत्रित यात्री'. इस बार एक बिमान बांग्लादेश बोइंग 777 फ्लाइट पर!" 

देखें Video:

इस क्लिप को 115 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर ढेरों प्रतिक्रियाएं मिली हैं. यात्री के इस तरह के अभद्र व्यवहार से इंटरनेट पर निराशा छा गई. जबकि कुछ ने बताया कि ऐसे लोगों को स्थायी रूप से उड़ान भरने से कैसे प्रतिबंधित किया जाना चाहिए, दूसरों ने लिखा है कि कैसे उपद्रवी यात्रियों के विमान में दुर्व्यवहार करने के मामले खतरनाक रूप से बढ़ रहे हैं.

कई लोगों ने फ्लाइट में सवार होने से पहले सभी यात्रियों की उचित जांच की मांग भी की.

टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने हाल ही में एयर इंडिया की न्यूयॉर्क से दिल्ली की उड़ान में पेशाब करने की घटना के बारे में कमेंट किया की, "यह मेरे और एयर इंडिया में मेरे सहयोगियों के लिए व्यक्तिगत पीड़ा का मामला था."

“एयर इंडिया की प्रतिक्रिया बहुत तेज होनी चाहिए थी. चंद्रशेखरन ने एक बयान में कहा, हम इस स्थिति को जिस तरह से किया जाना चाहिए था, उससे निपटने में विफल रहे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: T20 World Cup में जीत के बाद PM Modi ने Team India से फोन पर बात कर विराट, रोहित, हार्दिक की तारीफ की