शेर शावकों ने कैमरे की ओर ऐसे घूरा, वायरल हो गया Video, देखकर नज़रे नहीं हटा पा रहे लोग, बार-बार देखने का होगा मन

वीडियो, जिसे 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, इसकी शुरुआत तीन शावकों के एक साथ बैठे क्लोज़-अप से होती है, जो बारी-बारी से सीधे कैमरे की ओर देखते हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins

तीन शेर शावकों के कैमरे की ओर घूरते हुए एक मनमोहक वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है. दक्षिण अफ्रीकी सफारी लॉज सिंगिता द्वारा साझा किए गए, उनके "घूरने की प्रतियोगिता" के वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

वीडियो, जिसे 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, इसकी शुरुआत तीन शावकों के एक साथ बैठे क्लोज़-अप से होती है, जो बारी-बारी से सीधे कैमरे की ओर देखते हैं, जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, कैमरा प्रत्येक शावक पर ध्यान केंद्रित करता है, उनके मनमोहक भावों को उजागर करता है, पीछे हटने से पहले तीनों लेंस में टकटकी लगाकर देखते हैं जैसे कि दर्शक को घूरने की कोशिश कर रहे हों.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "घूरने की प्रतियोगिता. पूरे शीतकाल में हमने सिंगिता में कुछ सबसे अद्भुत दृश्य देखे हैं. उदाहरण के तौर पर! शेर, जंगली कुत्ते, तेंदुए और चीते ने हमें माताओं और उनके बच्चों के बीच कुछ सबसे अंतरंग क्षणों को देखने का मौका दिया है, जो हमारे कई मेहमानों का दिल चुरा लिया है." 

पोस्ट का कमेंट सेक्शन जल्द ही प्यारे शावकों के लिए सोशल मीडिया यूजर्स के स्नेह से भर गया. एक यूजर ने कहा, "3 शावक एक साथ बैठे थे. एक खूबसूरत कहानी की शुरुआत." एक अन्य यूजर ने कहा, "बहुत प्यारा, हे मेरे दिल." एक यूजर ने कहा, "ओएमजी, क्या अद्भुत पल है," और दूसरे ने कहा, "यह वीडियो कुछ और है. काश यह ख़त्म न होता."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: PM Modi ने मतदाताओं से किया मतदान का आग्रह, जनता दिखा रही उत्साह
Topics mentioned in this article