ज़ेबरा पर 6 शेरों ने एकसाथ कर दिया अटैक, दौड़ा-दौड़ाकर लगे नोंचने, लेकिन फिर जो हुआ, वो कल्पना से परे है

ट्विटर पर व्यापक रूप से साझा किया गया दुर्लभ फुटेज, मुश्किलों के बावजूद जीवित रहने के लिए ज़ेबरा के अद्भुत संघर्ष को दिखाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ज़ेबरा पर 6 शेरों ने एकसाथ कर दिया अटैक

वन्य जीवन की हैरतअंगेज़ दुनिया में जहां हर पल जीवन और मृत्यु का खेल होता है, एक हालिया वीडियो ने इंटरनेट को हैरान कर दिया है. छह शेरों के झुंड से एक ज़ेबरा (Zebra) का चमत्कारिक ढंग से बच निकलना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है.

ट्विटर पर व्यापक रूप से साझा किया गया दुर्लभ फुटेज, मुश्किलों के बावजूद जीवित रहने के लिए ज़ेबरा के अद्भुत संघर्ष को दिखाता है. चालाकी और दृढ़ संकल्प के साथ, ज़ेबरा भयंकर शेरों से बचकर जीवित और सुरक्षित बच निकलता है. वायरल वीडियो ने ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी है, जहां यूजर्स ने अपनी हैरानी ज़ाहिर की है.

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट किया, "वह अपने जीवन के लिए लड़ रहा है, शेर सिर्फ अपने दोपहर के भोजन के लिए लड़ रहे हैं," दूसरे ने कई दर्शकों की भावनाओं को व्यक्त करते हुए लिखा, "अद्भुत". तीसरे ने लिखा, "वीडियो के लिए धन्यवाद. यह आश्चर्यजनक है." जो कई लोगों के आभार को दर्शाता है जो ज़ेबरा के साहसी भागने से प्रभावित हुए थे. मुठभेड़ की वास्तविक और मौलिक प्रकृति के कारण दूसरे यूजर ने उस दृश्य को "बहुत क्रूर" बताया.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर लौट रहे Team India के स्वागत की कैसी है तैयारी?
Topics mentioned in this article