अपने वीडियो के ज़रिए सोशल मीडिया पर धूम मचाने के बाद मीका सिंह के साथ नज़र आएंगी शालिनी भाटिया

कुछ लोग अपनी मेहनत के बल पर प्राप्त की गई सफलता से धूम मचा देते हैं. जब मॉडल और एक्ट्रेस शालिनी भाटिया 21 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधी, तो सभी ने भविष्यवाणी की थी कि उनका करियर खत्म हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कुछ लोग अपनी मेहनत के बल पर प्राप्त की गई सफलता से धूम मचा देते हैं. जब मॉडल और एक्ट्रेस शालिनी भाटिया 21 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधी, तो सभी ने भविष्यवाणी की थी कि उनका करियर खत्म हो जाएगा. हालांकि, शालिनी की सफलता ने उन सभी आशंकाओं को शांत कर दिया. वह उन लोगों के लिए एक उदाहरण हैं, जो सोचते हैं कि शादी शोबिज में महिलाओं के पेशेवर करियर का अंत है. दरअसल शालिनी का स्टारडम शादी के बाद ही शुरू हुआ. ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने के अपने फैसले पर उन्हें आज भी गर्व है.

वायरल वीडियो देखें

अभी हाल ही में शालिनी को सुपरस्टार मीका सिंह के साथ काम करने का मौका मिला है. शालिनी अपने नए प्रोजेक्ट के साथ बेहद ख़ुश हैं. मीका सिंह के साथ वो पहली बार काम करने जा रही हैं. इस ख़बर से सोशल मीडिया पर उनके फैंस में खुशी की लहर है. 

शालिनी को कई संस्थाओं द्वारा सम्मानित किया गया है. सम्मान के कारण उन्हें काफी प्रोजेक्ट्स भी मिले हैं. साथ ही साथ आत्मविश्वास भी बढ़ा है. शालिनी अपनी करियर को लेकर बहुत ही पॉजीटिव हैं. उन्होंने अपना मुकाम अपनी मेहनत और लगन से हासिल की है. वर्तमान में शालिनी के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, शालिनी युवाओं के लिए, विशेषकर महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर