फैन की हरकत से शाहरुख को आया गुस्सा, आर्यन खान ने पापा को सबसे बचाया, देखें प्यारा वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान अपने दोनों बेटों के साथ एयरपोर्ट से घर की तरफ आ रहे थे. अबराम और आर्यन के साथ शाहरुख कूल लग रहे थे, मगर एक फैन ने सेल्फी के चक्कर में शाहरुख को परेशान कर दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Shah Rukh Khan Video: कहा जाता है कि बेटा जब बड़ा हो जाता है तो वो अपने पिता का ध्यान रखता है. आम इंसान हो या सुपरस्टार, सभी रिश्ते में बंधे होते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के किंग खान अपने दोनों बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट से घर की तरफ आ रहे थे. तभी एयरपोर्ट पर ही एक फैन ने शाहरुख खान के साथ ऐसी हरकत कर दी, जिससे शाहरुख को गुस्सा आ गया. मगर समझदारी दिखाते हुए आर्यन खान आए और शाहरुख का गुस्सा शांत किया और उनका प्रोटेक्शन किया.

देखें वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान अपने दोनों बेटों के साथ एयरपोर्ट से घर की तरफ आ रहे थे. अबराम और आर्यन के साथ शाहरुख कूल लग रहे थे, मगर एक फैन ने सेल्फी के चक्कर में शाहरुख को परेशान कर दिया. फैन की हरकत से शाहरुख को गुस्सा आ गया, मगर समझदारी दिखाते हुए आर्यन ने पिता को रोका और आगे बढ़कर रास्ते को आसान किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. अभी तक इस वीडियो को 82 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वायरल वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आर्यन ने दिल जीत लिया. जिस तरह से शाहरुख को रोका है, उसे देखकर लगता है कि आर्यन समझदार हो गए हैं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आर्यन बिल्कुल अपने पिता की तरह हैं. अबराम भी सुंदर होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में