बच्ची ने इतनी खूबसूरती से गाया फिल्म जवान का ये गाना कि खुद शाहरुख खान हो गए इंप्रेस, सोशल मीडिया पर की ये रिक्वेस्ट

हाल ही में एक बच्ची ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का गाना गाते हुए अपना वीडियो एक्स पर शेयर किया, जिसे देखकर शाहरुख अपनी इस नन्हीं फैन की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बच्ची के मुंह से जवान फिल्म का गाना सुन खुद शाहरुख खान ने की तारीफ.

शाहरुख खान अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और अक्सर उन पोस्टों का जवाब भी दिया करते हैं, जिनमें उनके फैंस उन्हें टैग करते हैं. हाल में एक बार फिर शाहरुख ने एक्स यानी ट्विटर पर अपने एक फैन को जवाब दिया. आहना नाम की बच्ची ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का गाना गाते हुए अपना वीडियो एक्स पर शेयर किया, जिसे देखकर शाहरुख अपनी इस नन्हीं फैन की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएं, इतना ही नहीं अगली बार उनकी ही फिल्म का एक दूसरा गाना गाने की गुजारिश भी की.

एक्स यूजर rohit posina ने अपनी बेटी का 'जवान' फिल्म का गाना गाते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो को कैप्शन देते हए रोहित ने लिखा, ‘हाय शाहरुख सर, मेरी बेटी आहना ने 1 घंटे में जवान से ये गाने सीखे और आपके लिए गाए और अब 10 दिनों से आपके जवाब का इंतजार कर रही है. पूजा के बाद गणेश जी से यही उसकी इच्छा भी थी. आशा है कि उसकी प्रार्थनाओं का उत्तर मिलेगा. वह आपसे बहुत प्यार करती है, इसका सबूत उसके कमरे में लगे पोस्टर भी हैं.'

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में अहाना अपना परिचय देती नजर आती है. इसके बाद वह कहती हैं कि, उनके पिता ने वादा किया है कि, अगर शाहरुख उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया देंगे, तो वे उन्हें दोबारा 'जवान' देखने ले जाएंगे जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह फिल्म के गाने गाती नजर आती हैं.

शाहरुख ने दिया जवाब

शाहरुख खान ने वीडियो पर ध्यान दिया और दिल छू लेने वाले जवाब के साथ इसे रीट्वीट किया. 'आहना, अपने पिता से तुरंत अपने टिकट बुक करने के लिए कहें, क्योंकि मुझे आपके दोनों गाने बहुत पसंद हैं… #Chaleya और रैप दोनों... इसलिए धन्यवाद और आपसे प्यार! अब इसे दोबारा देखें और अगला गाना जिंदा बंदा गाएं, प्लीज?.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान