ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में लोगों को नज़र आए शाहरुख खान ! अब सोशल मीडिया पर हो रहीं ऐसी बातें

जैसे ही ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर जारी किया गया, फैंस ने स्क्रीनशॉट लेना शुरू कर दिया और दावा किया कि शाहरुख ट्रेलर में कई बार दिखाई दे रहे हैं. अफवाहें हैं कि अभिनेता का फिल्म में एक कैमियो है.

Advertisement
Read Time: 22 mins
ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में लोगों को नज़र आए शाहरुख खान !

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद आज अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो गया. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म कोविड -19 महामारी के कारण लंबे समय के बाद रिलीज़ हो रही है. अब जब ट्रेलर जारी किया गया है, तो फैंस के कई तरह की चर्चाएं छिड़ गईं हैं क्योंकि यह फिल्म रियल लाइफ कपल रणबीर और आलिया की पहली फिल्म है. हालांकि, चील-आंखों वाले यूजर्स जल्द ही सिद्धांतों के साथ आए, जो हम सभी को उत्साहित करता है वह यह है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. हां, आपने सही सुना...

जैसे ही ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर जारी किया गया, फैंस ने स्क्रीनशॉट लेना शुरू कर दिया और दावा किया कि शाहरुख ट्रेलर में कई बार दिखाई दे रहे हैं. अफवाहें हैं कि अभिनेता का फिल्म में एक कैमियो है. यह अब ट्विटर पर लोग इसे लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं. ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद ट्विटर पर #ShahRukhKhan ट्रेंड करने लगा.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

देखें Trailer:

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'