शाहरुख खान के फैन ने वेंटिलेटर पर देखी 'जवान' फिल्म, लोग बोले- कमाल की दीवानगी

'पठान' की सफलता के बाद 'जवान' की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे शाहरुख खान के फैन उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं. हाल ही में उनके एक फैन ने वेंटिलेटर पर रहते हुए सिनेमा हॉल जाकर उनकी फिल्म 'जवान' देखी

Advertisement
Read Time: 15 mins
नहीं देखी होगी शाहरुख के फैन की ऐसी दीवानी, वेंटिलेटर पर देखी 'जवान'

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का जलवा कायम है और उनकी हालिया रिलीज फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज है कि, सुबह 6 बजे का शो भी जबरदस्त जा रहा है. ऐसे में ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान के एक फैन ने वेंटिलेटर पर बैठे-बैठे उनकी इस फिल्म को देख रहा है.

यहां देखें वीडियो

वेंटिलेटर लेकर सिनेमा हॉल पहुंच गया SRK का फैन    

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे शाहरुख खान के एक फैन ने वेंटिलेटर की मशीन के साथ सिनेमा हॉल में जाकर उनकी फिल्म देखी. वीडियो में दिख रहे शख्स अनीस फारुखी हैं, जो दिव्यांग है. वो काफी समय से वेंटिलेटर पर हैं और जब जवान रिलीज हुई, तो वो इसे सिनेमाहॉल में देखने से खुद को रोक नहीं पाए. अनीस वेंटिलेटर लेकर ही सिनेमाहॉल जा पहुंचे और फिल्म देखी. वीडियो में अनीस कहते नजर आ रहे हैं कि, यही वो डायलॉग है जिसके लिए वो वेंटिलेटर के साथ फिल्म देखने आए हैं. आप अनीस को सिनेमाहॉल के बाहर भी वेंटिलेटर मशीन के साथ देख सकते हैं. अनीस के लिए उनके परिवार ने स्पेशल स्क्रीनिंग करवाकर उनको फिल्म दिखवाई. इस दौरान पूरा सिनेमाहॉल खाली था और अनीस आराम से शाहरुख खान की इस फिल्म को देख पाए. 

Advertisement

पठान के बाद सफलता का दौर जारी  

आपको बता दें कि कई सालों के बाद पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान का शानदार कमबैक हुआ. इसके बाद जवान पर करोड़ों लोगों की निगाहें टिकी थी. एटली कुमार निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान को बॉल्ड भी दिखाया गया है. फिल्म जबरदस्त कारोबार कर रही है और अपनी रिलीज के नौ दिनों के भीतर चार सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इसके बाद फैंस शाहरुख खान की अगली फिल्म 'डंकी' का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar