यहां बिना ड्राइवर खुद से चलती है कार, क्या आपने ली टेस्ट ड्राइव, यकीन न हो तो देख लें वीडियो

क्या आप कभी किसी ऐसी टैक्सी में बैठे हैं, जो अपने आप ही चलती हो? अगर आपका जवाब न है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसमें एक शख्स छोटी सी बच्ची के साथ बिना ड्राइवर वाली कार में सफर का मजा लेते नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
यहां लोग तो ऐसे करते हैं ड्राइवरलेस टैक्सी में सफर, देखें वायरल वीडियो

यह कहना गलत नहीं होगा कि, आज का दौर तो पूरा डिजिटल हो चला है. टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में आज हर दूसरी चीज घर बैठे मिल सकती है. वहीं कुछ चीजें इन एक्सपीरियंस को बेहतरीन बना रही हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है. क्या आप कभी किसी ऐसी टैक्सी में बैठे हैं, जो अपने आप ही चलती हो. अब आप सोचेंगे कि ऐसा कैसे मुमकिन है, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक शख्स कार के दरवाजे में मौजूद डिस्प्ले पर कुछ टाइप करता है और दरवाजा खुलते ही वह अपनी यात्रा पर निकल पड़ता है, वो भी बिना किसी ड्राइवर के.

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

हैरान कर देने वाला यह वीडियो चीन के बीजिंग का बताया जा रहा है, जिसे 14 जून को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. 1 मिनट 8 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बीजिंग में बिना ड्राइवर के टैक्सी लें.' वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स हाथ में मोबाइल लिए कार के दरवाजे पर मौजूद डिस्प्ले पर कुछ टाइप करता है और फिर कार का दरवाजा अपने आप खुल जाता है. वीडियो में आगे शख्स एक प्यारी सी बच्ची के साथ कार की पिछली सीट पर सवार हो जाता है और फिर टैक्सी बिना ड्राइवर के ही सड़क पर चलती नजर आती है. 

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, गाड़ी में डिस्प्ले लगा हुआ है,  जिसकी मदद से कार के चारों तरफ का थ्रीडी मैप देखा जा सकता है. इस कमाल के वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं सैकड़ों लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'गजब हो गया.' 

Advertisement

ये भी देखें- 'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Released: क्या हेमंत सोरेन फिर संभालेंगे Jharkhand की कमान? | NDTV India