विराट की फिल्डिंग देख उसैन बोल्ट ने कही ऐसी बात, जिसपर कोहली ने कहा- कल का मैच देखना

ब भी परिस्थितियां विषम होती हैं तो कोहली का प्रदर्शन विराट होता है. इसलिए दुनिया उन्हें सम्मान देती है. बेहतरीन बल्लेबाजी के अलावा विराट कोहली एक बेहतरीन फिल्डर भी हैं. फिटनेस में उनका कोई सानी नहीं है. सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली काफी सक्रिय रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

विराट कोहली को दुनिया क्रिकेट का किंग कहती है. जब भी परिस्थितियां विषम होती हैं तो कोहली का प्रदर्शन विराट होता है. इसलिए दुनिया उन्हें सम्मान देती है. बेहतरीन बल्लेबाजी के अलावा विराट कोहली एक बेहतरीन फिल्डर भी हैं. फिटनेस में उनका कोई सानी नहीं है. सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली काफी सक्रिय रहते हैं. उनकी कई पोस्ट वायरल रहती है. अभी हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया था. जिसपर फर्राटेदार धावक उसैन बोल्ट ने कमेंट किया है.

विराट का ट्वीट देखें

इस ट्वीट में विराट कोहली ने लिखा है- अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश कीजिए. इस ट्वीट में विराट कोहली ने डाइव लगाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस ट्वीट पर उसैन बोल्ट ने रिप्लाई करते हुए लिखा है- विराट कोहली मैंने आपका डाइव देखा है. हो सकता है कि आप पिच पर तेज़ हो मगर हवा से बात करता हूं. अगले गेम का इंतज़ार है. चक दे फट्टे.

ट्वीट देखें

इस ट्वीट पर विराट कोहली ने भी रिप्लाई किया है. उन्होंने लिखा है- मेरी कोशिश जारी रहेगी. उम्मीद है कि आप कल का मैच देखेंगे.

Advertisement

दरअसल, ये एक विज्ञापन है. इसके जरिए सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ब्रांड के बारे में बताना है. वैसे यूज़र्स इस बातचीत पर भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- किंग कल अच्छे से खेलना. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- किंग कोहली का कोई जवाब नहीं है.

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?