पेड़ से रुपए बरसते देख लड़के को हुई हैरानी, हंसी से लोट-पोट कर देगा ये मजेदार VIDEO

पेड़ को हिलाते ही पैसों की बारिश होने लगे. अगर सच में ऐसा होने लगे तो हर कोई ये पेड़ लगाना चाहेगा. चलिए अब कल्पना से निकल आइए और इस वीडियो पर नजर डालिए, जिसमें सच मुच पेड़ से पैसे बरसते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

ये कहावत को हम सब ने सुनी है कि, 'पैसे क्या पेड़ पर उगते हैं'. जी, हां क्या आपने कभी देखा है पेड़ पर पैसों को उगते. ऐसे में पेड़ को हिलाते ही पैसों की बारिश होने लगे. अगर सच में ऐसा होने लगे तो हर कोई ये पेड़ लगाना चाहेगा. चलिए अब कल्पना से निकल आइए और इस वीडियो पर नजर डालिए, जिसमें सच मुच पेड़ से पैसे बरसते दिख रहे हैं. वीडियो को देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे, क्योंकि पेड़ से पैसों के साथ ही कुछ और भी बरस रहा है.

पेड़ से बरसे पैसे
ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो में एक लड़का सड़क किनारे लगे पेड़ को जोर-जोर से हिलाता नजर आता है. इस दौरान सड़क से गुजर रहा दूसरा लड़का उसे गौर से देख रहा होता है. पेड़ को जोर से हिला रहा लड़का कुछ ही समय में पेड़ से गिर रहे रुपयों को उठाता नजर आता है. ये देख सड़क से गुजर रहा दूसरा लड़का हैरान हो जाता है. पेड़ से पैसे गिरते देख उसके मन में भी रुपए पाने की चाहत बढ़ जाती है और वह भी पेड़ को जोर-जोर से हिलाने लगता है, लेकिन ऐसा करने पर जो होता है उसे देख किसी की भी हंसी छूट जाए. इस बार पेड़ से पैसे नहीं बल्कि पानी बरसता है और लड़का पूरी तरह भींग जाता है. दरअसल, इस पेड़ पर बैठा कोई शख्स लड़के के साथ मजाक कर रहा होता है, जिस पर लड़के को खूब गुस्सा आता है.

वीडियो देखें

23 हजार से अधिक बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो को Morissa Schwartz (Dr. Rissy) नाम की प्रोफाइल से शेयर किया गया है. वीडियो पर 23 हजार से अधिक व्यूज और एक हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. मस्ती से भरपूर इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले रहे हैं और लालच को बुरी बला बता रहे हैं.

Advertisement

वीडियो देखें- जानिए, सलमान खान को किससे है खतरा और क्यों बढ़ानी पड़ी उनकी सुरक्षा?
 

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD