चिड़िया को आसमान में उड़ता देख मछली भी उड़ने लगी, लोगों ने कहा- रेस हो जाता तो मजा आ जाता

अब तक आफने मछली को पानी के अंदर तैरता हुआ ही देखा होगा, मगर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चिड़िया की तरह एक मछली आसमान में उड़ने लगती है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग पूरी तरह से हैरान भी हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मछली पानी से निकलती है और समुद्र के आसमान में तैरने लगती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें विश्वास ही नहीं होता है कि क्या ये वास्तव में ही है. दरअसल, इंटरनेट के जमाने में लोग जानवरों और पक्षियों  के वीडियो को देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे वीडियो काफी फनी और अलग होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी पूरी तरह से चौंक जाएंगे.

देखें वीडियो

अब तक आफने मछली को पानी के अंदर तैरता हुआ ही देखा होगा, मगर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चिड़िया की तरह एक मछली आसमान में उड़ने लगती है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग पूरी तरह से हैरान भी हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मछली पानी से नििकलती है और समुद्र के आसमान में तैरने लगती है. लोगों को ये वीडियो काफी हैरान करने वाले लग रहे हैैं.

Advertisement

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियोो पर 41 लाख से ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह देखना वाकई में अजीब है. क्या वाकई में मछली भी उड़ सकती है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वाकई में मछली उड़ भी सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी, अब तक कुल 11 गिरफ़्तारियां