सुपर कार का वीडियो बना रहे थे स्कूटी सवार, बाइक से बुरी तरह हुई टक्कर, फिर जो हुआ, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ट्विटर पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक सुपर कार का वीडियो बनाने के चक्कर में दो युवक हादसे का शिकार हो गए. हालांकि उनकी जान बाल बाल बच गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सड़क पर या किसी भी अन्य जगह पर कुछ नया या हैपनिंग सा नजर आता है, तो लोग सब कुछ भूल कर उसका वीडियो बनाने में जुट जाते हैं. इस कोशिश में अक्सर ये भी भूल जाते हैं कि वो खुद उस वक्त कहां हैं और क्या कर रहे हैं. ये भी ध्यान नहीं रहता कि कहीं वीडियो बनाने का शौक उनकी जान पर भारी न पड़ जाए. ट्विटर पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक सुपर कार का वीडियो बनाने के चक्कर में दो युवक हादसे का शिकार हो गए. हालांकि उनकी जान बाल बाल बच गई.

बच गई जान

ट्विटर पर थर्ड आई नाम के अकाउंट से शेयर ये वीडियो बेंगलुरु (Bengaluru) का बताया जा रहा है. जहां सड़क पर McLaren सुपर कार दौड़ती नजर आई. इस सुपरकार को देखकर कुछ बाइकर्स इतना क्रेजी हुए कि गाड़ी चलाते चलाते ही उस कार का वीडियो बनाने में जुट गए. वीडियो बनाते बनाते वो अपनी टू व्हीलर पर ही संतुलन खो बैठे. नतीजा ये हुआ कि जिस कार का वीडियो बनाने में वो बुरी तरह डूबे हुए थे उसी कार से टकरा कर नीचे गिर पड़े. कार तो सरपट आगे भाग गई. लेकिन बाइकर्स वहीं गिरे रहे. इतना ही नहीं उनकी वजह से पीछे से आ रहे कुछ और बाइकर्स गिरे या गिरते गिरते बचे. इस वीडियो के शेयर होते ही ये कुछ ही समय में एक लाख तीन हजार से ज्यादा के व्यूज हासिल कर चुका है.

Advertisement

ट्रैफिक पुलिस की क्लास

इस वीडियो को देखकर यूजर्स कभी वीडियो बनाने वालों पर, कभी कार ओनर पर तो कभी ट्रैफिक पुलिस पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सड़क पर इस तरह वीडियो बनाना इललीगल करार कर दिया जाना चाहिए. ऐसे लोग अपने साथ साथ दूसरों को भी खतरे में डालते हैं. हाई एंड व्हीकल लेकर निकले शख्स पर यूजर्स का गुस्सा फूटा एक ने लिखा कि इस तरह का शो ऑफ बंद होना चाहिए. कुछ यूजर्स ने ये नाराजगी जताई कि ऐसे समय में ट्रैफिक पुलिस को मुस्तैद रहना चाहिए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arrow Of Hope में देखिए Para Archer Sheetal Devi की कहानी | Samarth By Hyundai
Topics mentioned in this article