बच्ची ने कुमार सानू के हिट गाने को इतनी प्यारी आवाज़ में गाया, सुनकर दीवाने हुए लोग, बोले- ये है अगली श्रेया घोषाल

एक स्कूल की बच्ची कुमार सानू का पॉप्युलर गाना गा रही है. बच्ची का यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बच्ची ने कुमार सानू के हिट गाने को प्यारी आवाज़ में गाया

भारत में टैलेंट की भरमार है. फिर चाहे वो गाव हो या शहर, हर जगह टैलेंटेड लोग मिल जाते हैं. वहीं, सोशल मीडिया के इस दौरान में हर रोज़ एक नया टैलेंट लोगों के सामने आ रहा है. सोशल मीडिया के जरिए लोग अपने टैलेंट को आसानी से दुनिया के सामने ला सकते हैं. आए दिन बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को अनोखे टैलेंट से भरे वीडियो सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक्स पर अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल की बच्ची कुमार सानू का पॉप्युलर गाना गा रही है. बच्ची का यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

Advertisement

इस बच्ची का वीडियो खूब देखा जा रहा है. बच्ची की आवाज इतनी कमाल की है कि लोग बच्ची की आवाज़ के दीवाने हो गए हैं और जमकर तारीफें कर रहे हैं. इस वीडियो में बच्ची 'तेरी उम्मीद तेरा इंतजार...' गाने को इतनी मासूमियत से गा रही है कि आप भी उसके फैन हो जाएंगे. आप देख सकते हैं कि 49 सेकंड के इस वीडियो में सरकारी स्कूल की एक बच्ची स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही है. वह ऋषि कपूर और दिव्या भारती की फिल्म 'दीवाना' (1992 में रिलीज हुई) का हिट गाना 'तेरी उम्मीद तेरा इंतजार...' गा रही है. बच्ची की आवाज, सुर और मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें, फिल्म में इस गाने को कुमार सानू और साधना सरगम ने गाया है, जिसे समीर ने लिखा था. जबकि इसका संगीत नदीम-श्रवण ने दिया था.

देखें Video:

एक्स पर इस वीडियो को @theprayagtiwari नाम के यूजर ने 31 मार्च को पोस्ट किया था, जिसके कैप्शन में लिखा है- ब्लेसिंग योर टाइमलाइन! इस वीडियो को अबतक 1 लाख 11 हजार से ज्यादा व्यूज, पांच हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, आवाज बहुत मीठी है, नजर ना लगे बच्ची. दूसरे ने कहा, अगली श्रेया घोषाल. तीसरे ने लिखा- अद्भुत अविश्वसनीय अकल्पनीय. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें: Food Price Increased: Restaurant में खाना महंगा, जानिए आपकी जेब पर पड़ेगा कितना असर?

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India के फाइनल जीतने की एक ये ज्यादा वजह, जानें क्या बोले Young Cricketers
Topics mentioned in this article