स्कूली बच्चे की मैजिक ट्रिक देख चकरा जाएगा दिमाग, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

एक स्कूली बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी जादुई ट्रिक से सबको चौंका रहा है. यह बच्चा कब कमाल कर जाता है ये कोई समझ ही नहीं पाता. नन्हें जादूगर का जादू देखने के लिए सहपाठी भी उसे घेरकर खड़े हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इस स्कूली बच्चे की मैजिक ट्रिक है कमाल की, सोशल मीडिया पर Video हो रहा है वायरल

स्कूल (School) में एक बच्चे ने हाथ की ऐसी सफाई दिखाई कि आसपास खड़े सभी लोग हैरान रह गए. इस बच्चे का वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो रहा है, जिसमें वो अपनी जादुई ट्रिक (magic trick) से सबको चौंका रहा है. यह बच्चा कब कमाल कर जाता है ये कोई समझ ही नहीं पाता. नन्हें जादूगर का जादू देखने के लिए सहपाठी भी उसे घेरकर खड़े हैं. ये डिमांड भी हो रही है कि फिर से जादू करके दिखाओ, लेकिन कोई समझ नहीं पाता कि बच्चा ऐसा कमाल कैसे दिखा रहा है.

यहां देखें वीडियो

क्या है बच्चे का कमाल?

बच्चे के हाथ में दो इमली के बीच हैं. इन्हीं बीजों की मदद से वो जादू का खेल दिखा रहा है. बच्चे के दोनों हाथ में एक-एक इमली का बीज है. बच्चा अचानक हाथ को उल्टा कर टेबल पर रखता है. जब एक हाथ हटाता है तो सब देखते रह जाते हैं, क्योंकि वहां से बीज गायब हो चुका होता है. दूसरे हाथ को हटाता है तो वहां दोनों बीज नजर आते हैं. इसके बाद बच्चे से एक बार फिर यही जादू दिखाने की डिमांड होती है. बच्चा फिर उसी सफाई से ये कमाल दोबारा दिखाने में कामयाब होता है.

Advertisement

एक्सिडेंट ना हो जाए इसलिए सड़क पर मौजूद कंकड़ों की सफाई कर रहे हैं ये पुलिसकर्मी

लोगों के मजेदार रिएक्शन

बच्चे की हाथ की सफाई का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है आरवीसीजे इंस्टा हैंडल ने. इस वीडियो को कैप्शन दिया गया है, 'टैलेंटेड किड.' जिस पर एक यूजर ने लिखा कि, 'वाकई यह टैलेंटेड किड है.' एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि, 'यह हम चौथी कक्षा में करते थे.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'ऐसा है तो ये बच्चा एग्जाम में कॉपी चिट्स भी गायब कर सकता है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'स्लो मोशन में वीडियो देखेंगे तो बच्चे की ट्रिक समझ में आ जाएगी.' इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- सैफ अली खान बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम के साथ हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात
Topics mentioned in this article