VIDEO: स्कूल ड्रेस पहने इस लड़के ने बैसाखी के सहारे किया एक पैर पर जबरदस्त डांस, यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

Viral Dance Video: अक्सर जिंदगी की कुछ परेशानियों और तकलीफों के उतार चढ़ाव के चलते कुछ लोगों के हौसले और हिम्मत दोनों ही टूटने लगते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो कभी भी अपनी मुश्किलों के आगे घुटने नहीं टेकते, बल्कि गहरे जख्मों के बावजूद हंसकर उनका मुकाबला करना जानते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

School Boy Did Amazing Dance:  सोशल मीडिया पर रोजाना कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं, तो कुछ सीधे दिल को छू जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी इस लड़के के डांस के फैन हो जाएंगे. वीडियो में स्कूल ड्रेस पहना एक दिव्यांग लड़का गजब का डांस करते नजर आ रहा है. वीडियो में लड़के के हौसले और हिम्मत को देखकर आप भी उसकी तारीफों के पुल बांधते नहीं रुकेंगे.

यहां देखें वीडियो

अक्सर जिंदगी की कुछ परेशानियों और तकलीफों के उतार चढ़ाव के चलते कुछ लोगों के हौसले और हिम्मत दोनों ही टूटने लगते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो कभी भी अपनी मुश्किलों के आगे घुटने नहीं टेकते, बल्कि गहरे जख्मों के बावजूद हंसकर उनका मुकाबला करना जानते हैं. हाल ही एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जो लाख तकलीफों के बाद भी खुशी से जिंदगी जीने की प्रेरणा दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का बैसाखी के सहारे दिल खोलकर मस्ती के मूड में डांस करता नजर आ रहा है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ashavanidiwaker नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इसी साल 31 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को 3 लाख 23 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद लड़के को ढेर सारी दुआएं दे रहे हैं और उसके आगे बढ़ने की कामना कर रहे हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत