बादल बरसा बिजुली गाने पर स्कूली बच्चे ने दिखाए ऐसे डांस मूव्स, बच्चों के साथ झूम उठे टीचर्स

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म में स्टेज पर खड़े होकर 'बादल बरसा बिजुली' गजब की डांस परफॉर्मस देता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी बच्चे के क्यूट एक्सप्रेशन के मुरीद हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
स्कूल यूनिफॉर्म में स्टेज पर डांस करता बच्चा.

School Kid Dance Video: स्कूल फंक्शन पर अक्सर बच्चे एक से बढ़कर एक डांस (Dance) मूव्स और अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेते हैं. सोशल मीडिया पर बच्चों के डांस से जुड़े यही वीडियो खूब देखे और पसंद भी किए जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा गजब का डांस करता नजर आ रहा है, जिसके क्यूट एक्सप्रेशन और परफेक्ट मूव्स देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में ड्रेस पहने स्टेज पर खड़ा एक स्कूली बच्चा ट्रेंडिंग गाने 'बादल बरसा बिजुली' (School Boy Dance On Badal Barsa Bijuli song) पर मस्त डांस करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर स्टेज से नीचे खड़े अन्य स्कूली बच्चों के साथ-साथ टीचर्स भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए. वीडियो में ट्रेंडिंग सॉन्ग पर बच्चा बड़े ही मस्त तरीके से एक से बढ़कर एक बेहतरीन मूव्स दिखा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @duskndawn.xo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हमारे स्कूल का फेमस बच्चा.' 6 सितबंर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं, जबकि 22 लाख 94 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए बच्चे पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'रिपीट मोड पर देखा और कई बार.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दोस्तों को तो देखे जरा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे इस वीडियो की एक-एक चीज पसंद आई.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई