'सपने में देखा, सेमीफाइनल में शमी ने लिए 7 विकेट', सोशल मीडिया पर इस शख्स के दावे ने फैलाई सनसनी

शमी ने गेम-चेंजर के रूप में एंट्री लेकर न्यूजीलैंड की बल्लेबाजों को धराशायी कर दिया. 7 विकेट लेकर शमी ने वर्ल्ड कप क्रिकेट का नया इतिहास गढ़ा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल के रोमांचक मुकाबले और भारत की शानदार जीत ने क्रिकेट प्रेमियों का दिल खुश कर दिया. रोमांचक जीत के साथ भारत आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में पहुंच गया. पहली पारी में विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के शतकों के अलावा कप्तान रोहित शर्मा, शुबमन गिल और केएल राहुल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने मैच में स्थिति बेहतर बना ली. वहीं मोहम्मद शमी ने गेम-चेंजर के रूप में एंट्री लेकर न्यूजीलैंड की बल्लेबाजों को धराशायी कर दिया. 7 विकेट लेकर शमी ने वर्ल्ड कप क्रिकेट का नया इतिहास गढ़ा.

इस शख्स के दावे ने चौंकाया

जब पूरा देश जश्न में डूब गया, तो एक दिलचस्प कहानी सामने आई. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर डॉन मेटो नाम के एक यूजर ने दावा किया कि, उसने सेमीफाइनल मुकाबले से एक दिन पहले शमी के सात विकेट लेने का सपना देखा था.

15 नवंबर को हुए सेमीफाइनल मुकाबले से एक दिन पहले, 14 नवंबर को की गई उनकी पोस्ट में लिखा था, ‘एक सपना देखा जहां शमी ने सेमीफाइनल में 7 विकेट लिए'.

यूजर्स बोले- भाई तुम असली हो क्या

डॉन मेटो के इस पोस्ट पर लोग जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई 18 तारीख तक सोते रहो.' दूसरे ने लिखा, 'होल्ड करो जैसा कहते हैं वैसा हो ही जाएगा कभी न कभी.' तीसरे ने लिखा, 'क्या....भाई ये क्या है, क्या तुम असली हो.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'सपना देखो को आईटीसी आज 1000 पर पहुंच जाए.'

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?