शादी में दहेज की डिमांड करने वाले पहले देख लें सालियों का ये वायरल डांस, कहीं सेहरा बंधते ही न पड़ जाएं लेने के देने

सोशल मीडिया पर इन दिनों साली साहिबा का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसने जीजा को दहेज पर खूब खरी खोटी सुनाई. हालांकि, बाद में उसने इसके लिए सॉरी कहने में भी देर नहीं की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जीजा के सामने सालियों ने किया जबरदस्त डांस, दे डाली धमकी.

शादी का मौका यानी खूब हंसी ठिठोली का मौका. इसमें वर पक्ष को जब भी मौका मिलता है, वो दुल्हन के घर वालों को चिढ़ाने से पीछे नहीं हटते और जब वधु पक्ष को मौका मिलता है, तब वो लड़के वालों से जमकर मजाक करते हैं. खासतौर से बात साली और देवर की हो तो ये रिश्ता ही मजेदार हो जाता है. देवर-भाभी से जी भरकर मजाक करता है और कभी साली जी भरकर जीजाजी से तकरार करती है. एक ऐसी ही साली का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसने जीजा को दहेज पर खूब खरी खोटी सुनाई. हालांकि, बाद में उसने सॉरी कहने में भी देर नहीं की.

इंस्टाग्राम पर ग्रूव विद प्रज्ञा और दिव्या कैटी प्रिया ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि माहौल शादी का है और दूल्हा लड़की के घर वालों से घिर चुका है. साली तो पहले ही अपने जीजा के पास आकर सॉरी बोल देती है और उसके बाद शुरू होता है उसका डांस. डांस के लिए जो गाना चुना गया है वो उन जीजाओं के लिए किसी उलहाने से कम नहीं है, जो सरकारी नौकरी का कह कर खूब दहेज की डिमांड करते हैं. पहले पूरे वीडियो में साली और लड़की के घर वालों का डांस दिखाई देता है. उसके बाद आखिरी में वहां बैठा दूल्हा भी नजर आता है. गाने के बाद जाकर साली फिर से कहती है कि सॉरी पहले ही बोल दिया था.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इसी गाने पर करेंगे डांस

सालियों का ये डांस देखकर कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि, उन्होंने ये वीडियो सेव कर लिया है. अब अपनी दीदी की शादी में भी वो इसी गाने पर ऐसा ही डांस करेंगे. एक यूजर ने लिखा कि, ये है प्यार से बेइज्जती करने का तरीका. एक यूजर ने लिखा कि, हमनें ऐसा डांस कर दिया तो बारात ही वापस लौट जाएगी. इस डांस के धमाकेदार वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें: Hamida Banu ने पुरुष इंटरनेशनल पहलवान को डेढ़ मिनट में चटाई थी धूल

Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre