'कौन है तुम्हारा बॉलर' कश्मीर में सचिन तेंदुलकर ने उल्टा बैट पकड़कर किया चैलेंज पूरा

सचिन ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें दर्जनों युवा उन्हें घेरे हुए खड़े हैं और वो उनके साथ क्रिकेट खेल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर जब कुछ करते हैं उनके फैंस उन्हें हर जगह फॉलो करते ही रहते हैं. हाल ही में सचिन का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कश्मीर की गलियों में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. सचिन ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें दर्जनों युवा उन्हें घेरे हुए खड़े हैं और वह उनके साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. वीडियो में सचिन ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि कौन है तुम्हारा बॉलर (Kaun Hai Tumhara Bowler).

कश्मीर में सचिन का क्रिकेट

फेसबुक पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सचिन तेंदुलकर ने पहाड़ों से घिरी किसी सड़क को खेल का मैदान बना लिया है, जहां वो अपने क्रिकेट जादू दिखा रहे हैं. इस अनोखे गेम में विकेट की जगह कार्टन रखा है और इसके ऊपर तेल वाली बोतल रखी है. सामने से एक गेंदबाज बॉलिंग करता नजर आ रहा है, तभी सचिन अपना बल्ला घुमाते हैं. खास बात है कि सचिन बैट को उल्टा पकड़ कर बैटिंग करते हैं. इसके बाद वो फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाते हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए सचिन ने लिखा, 'क्रिकेट और कश्मीर.. जन्नत में एक मैच.'

यहां देखें वीडियो

लोगों ने किया स्वागत

वीडियो पर 55 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्रिकेट के भगवान स्वर्ग में.. कश्मीर में आपका स्वागत है. हम देश के बाकी लोगों की तरह ही क्रिकेट को लेकर उतने ही जुनूनी हैं.' दूसरे ने लिखा, 'इसलिए आप मास्टर ब्लास्टर हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये आपका देश है सर, आप चाहे जहां खेले. लीजेंड'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं