सब्यसाची ने लॉन्च किया हैंडबैग का नया कलेक्शन, साइज देख यूजर्स हैरान, बोले- इस झोले में तो मैं भी बैठ जाऊंगा...

सब्या ने अपनी एक्सेसरीज की लाइन में एक अतिरिक्त बड़ा बैग लॉन्च किया और इसे 'इंडिया टोटे' (India Tote) नाम दिया.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
सब्यसाची ने लॉन्च किया हैंडबैग का नया कलेक्शन

मशहूर डिज़ाइनर सब्यसाची (Sabysachi) को दुनिया भर में उनके बेजोड़ स्टाइल वाले डिज़ाइनर उत्पादों के लिए जाना जाता है, जिन्हें सुपर मशहूर हस्तियों द्वारा पहना और कैरी किया जाता है. खासकर ब्राइडल वियर में वह बॉलीवुड सितारों के प्रिय पसंदीदा हैं. हम जैसे आम जनता के लिए सब्यसाची दुल्हन बनना किसी सपने जैसे होता है.

हालांकि, कई बार ऐसा होता है, हालांकि बहुत कम होता है, जब उनके डिजाइन लोगों को पसंद नहीं आते हैं. और ये बैग भी उनमें से एक है. इसलिए, सब्या ने अपनी एक्सेसरीज की लाइन में एक अतिरिक्त बड़ा बैग लॉन्च किया और इसे 'इंडिया टोटे' (India Tote) नाम दिया. उनके अनुसार, संग्रह "भारत की विरासत शिल्प और वस्त्रों की अविश्वसनीय विरासत के लिए श्रद्धांजलि" है.

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इंडिया टोटे की कुछ तस्वीरें जारी करते हुए, डिज़ाइनर ने लिखा, "भारत का ज्ञान और सुंदरता स्मृति और आधुनिकता के शिखर पर है. यह मुझे हाथ से बनाने, प्रवृत्ति को अनदेखा करने, लुप्तप्राय संरक्षण करने के लिए प्रेरित करता है. शिल्प और एक जीवित विरासत का निर्माण करें जिसे एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी तक पारित किया जा सके.

कलेक्शन की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गईं और सोशल मीडिया यूजर्स से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया, जो प्रभावित नहीं थे. बहुत सारे लोगों ने टोट बैग के विशाल आकार का मज़ाक भी उड़ाया और डिजाइनर को ट्रोल किया गया. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह टोट नहीं है, यह डफल बैग है!" दूसरे ने लिखा- ये इतना बड़ा है कि इसके अंदर में भी आ जाऊंगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: कौन होते हैं Sky Marshals, कैसे रोकेंगे Airport और Plane में Blast?