दरवाजे में पहले से छिपे बैठे किंग कोबरा का अटैक, कमजोर दिल वाले अपने रिस्क पर देखें ये VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले से दरवाजे के अंदर छिपा बैठा एक सांप अपने करीब आते एक शख्स को देखकर तिलमिला उठता है और फिर फन फैलाकर शख्स पर हमला बोल देता है.

Advertisement
Read Time: 11 mins

कहते हैं सांप का काटा पानी भी नहीं मांगता. इसकी एक जहरीली फूंकार से पलभर में ही इंसान के पूरे शरीर में जहर फैल जाता है और अगर वक्त रहते इलाज न मिले तो इंसान की जान भी जा सकती है. यूं तो सांप अक्सर जंगलों में ही रहते हैं, लेकिन कई बार घरों के आसपास भी चले आते हैं. ऐसे में ये कई बार ऐसी जगह छिपकर बैठ जाते हैं, जहां कोई और इन्हें न देख पाए और कभी इनसे आमना-सामना हो भी जाए तो इनसे दूरी बनानी ही बेहतर होता है. कई बार ये खुद की सुरक्षा के खातिर अटैक भी कर देते हैं. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहे हैं, जिसमें सांप कभी घर के गेट में छिपा मिला है, तो कभी फ्रिज के पीछे, जूते, हेलमेट यहां तक गाड़ी में भी. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें घर के गेट के करीब आते ही एक काला सांप फन फैलाकर एक शख्स पर अटैक कर देता है.

Advertisement

फन फैलाकर सांप ने बोला हमला

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप के हमले में एक शख्स की जान जाते-जाते बची है. दरअसल, एक सांप दरवाजे के अंदर छिपा बैठा था. इस बीच एक शख्स जैसे ही दरवाजा खोलने के लिए नजदीक आता है, उसे देखकर सांप तुरंत दरवाजे से बाहर निकल आता है और फन फैलाकर उस पर हमला बोल देता है. वो तो गनीमत रही कि, शख्स वक्त रहते पीछे हट जाता है और फिर भाग खड़ा होता है. रोंगटे खड़े कर देने वाला ये नजारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यहां देखें वीडियो

सीसीटीवी फुटेज ने उड़ाए लोगों के होश

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 18.1 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 54 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, शख्स को दरवाजे के पास बैठी बिल्ली का इशारा समझना चाहिए था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Climate Change: Changing Weather की समस्याओं के हल तलाशती NDTV Telethon
Topics mentioned in this article