रशियन लड़की ने पहली बार किया मुंबई लोकल में सफर, खचाखच भरी ट्रेन को देखकर कही ऐसी बात, लोग कर रहे तारीफ

पहली क्लिप में वह माहिम रेलवे स्टेशन के बाहर नजर आ रही थीं, वहीं दूसरे वीडियो में वह ट्रेन में स्थानीय यात्रियों के साथ बातचीत करती नजर आ रही थीं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

एक रूसी महिला ने हाल ही में मुंबई लोकल ट्रेन में अपने यात्रा अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया. कंटेंट क्रिएटर जो कि सोशल मीडिया पर मारिया चुगुरोवा के नाम से जानी जाती है, उसने ट्रेन में एक सामान्य कोच में अपनी यात्रा को कैद करते हुए इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए. जहां पहली क्लिप में वह माहिम रेलवे स्टेशन के बाहर नजर आ रही थीं, वहीं दूसरे वीडियो में वह ट्रेन में स्थानीय यात्रियों के साथ बातचीत करती नजर आ रही थीं. 

उसने एक क्लिप के कैप्शन में लिखा, "रूसी कुड़ी लोकल ट्रेन में भारतीयों से बातचीत करती है." वीडियो में कंटेंट क्रिएटर ने खुलासा किया कि ट्रेन में एक अलग महिला कोच है. लेकिन उस कोच में जाने के बजाय, उन्होंने जनरल कोच में यात्रा की और कुछ स्थानीय यात्रियों से बातचीत की. ट्रेन से उतरने के बाद उन्होंने कहा कि मुंबई लोकल ट्रेन का उनका अनुभव अच्छा रहा. उन्होंने ट्रेनों में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भारतीय रेलवे को धन्यवाद भी दिया.

देखें Video:

चुगुरोवा ने क्लिप साझा करते हुए लिखा, "हैरानी की बात है कि इस बार सार्डिन के डिब्बे की तरह पैक नहीं किया गया था, इसलिए मुझे बोर्ड पर सबसे प्यारे लोगों के साथ बातचीत करने का मौका मिला. और क्या हम महिलाओं के लिए विशेष स्थान के बारे में बात कर सकते हैं? भारत, आप जानते हैं कि अपनी महिलाओं के साथ सही व्यवहार कैसे करना है! इसके लिए आभारी हूं आतिथ्य और  न भूलने वाली ट्रेन यात्रा का अनुभव!" 

रूसी महिला ने कुछ दिन पहले वीडियो शेयर किया था. तब से, इसे 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 77,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "कुछ सालों बाद जब वह रूस वापस जाएगी... तो वह रूसियों को अपना परिचय देगी 'हाय, मैं भारत से मैरी हूं'." दूसरे ने कमेंट में लिखा, "रूसी कुडी के लिए सम्मान." तीसरे यूजर ने कहा, "यह बहुत प्यारा वीडियो है." एक अन्य यूजर ने कहा, "यह अद्भुत लड़की है. वह भारतीयों से भी ज्यादा भारतीय है. वो मुझे अच्छी लगी."

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article