सब्जी बेचती नजर आई रशियन गर्ल, वीडियो को देख लोगों को याद आई 'वेलकम' फिल्म के उदय शेट्टी की याद

वीडियो में एक रशियन लड़की सब्जी बेचती नजर आ रही है. वीडियो में मैरी नाम की यह रशियन गर्ल फिल्म 'वेलकम' के नाना पाटेकर के किरदार की तरह ही 'आलू लेलो-कांदा लेलो' कहकर मुस्कुराते हुए सब्जी बेचती नजर आती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर खाने-पीने से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो जहां दिल को छू जाते हैं. वहीं कुछ वीडियो सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अक्सर आपने देखा होगा कि, सामान बेचने के चक्कर में दुकानदार एक से बढ़कर एक तिकड़म लगाते नजर आते हैं. कुछ का बेचने का तरीका जरा हटके होता है, तो कुछ का स्टाइल दिल जीत लेता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक रशियन लड़की सब्जी बेचती नजर आ रही है.

भारत में रशियन गर्ल ने पूरे दिन ऐसे बेची सब्जी (russian girl selling vegetables)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक रशियन लड़की कैसे सब्जी बेच रही है. बताया जा रहा है कि, ऐसा करने के लिए उसने सबसे पहले आलू-प्याज बेचने वाले एक विक्रेता से संपर्क किया और फिर सब्जी बेचने की इच्छा जताई. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़के बड़े ही प्यार से रूसी लहजे में कहती है कि, मुझे सब्जियां बेचना सिखाओ. लड़की की इस रिक्वेस्ट पर विक्रेता मना नहीं कर पाता और हामी भर देता है, फिर क्या था मैरी नाम की यह रशियन गर्ल फिल्म 'वेलकम' के नाना पाटेकर के किरदार की तरह ही 'आलू लेलो कांदा लेलो' कहकर मुस्कुराते हुए सब्जी बेचती नजर आती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो (russian girl in india)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक ग्राहक मोलभाव करते हुए भी नजर आता है, जिस पर मैरी दुकान के मालिक से पूछती है कि क्या वे डिस्काउंट दे सकते हैं, इस पर वो मना कर देता है, जिसके बाद मैरी बेहद प्यार से ग्राहक से कहती है 'मेरे बॉस ने मना कर दिया है.' इसके बाद ग्राहक ने मैरी से थोड़ी बातचीत की और कुछ प्याज लेकर दुकान से चला गया. मैरी के लिए यह पूरा अनुभव रोमांचकारी साबित हुआ.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?