McDonald's पर ऑर्डर देते हुए बुजुर्ग को हुई देर, तो अपशब्द कहने लगी महिला, फिर अंकल ने जो किया, मिली बड़ी सीख

वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग अपने साथ घटा एक मजेदार किस्सा बताते हैं. वह बताते हैं कि कैसे उसके पीछे एक युवा महिला ड्राइवर अधीर हो गई और हॉर्न बजाने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगी. इस पर बुजुर्ग ने जो किया उसकी चर्चा हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मैकडॉनल्ड्स ड्राइव थ्रू (McDonald's Drive Thru) से जुड़ा दिलचस्प और मजेदार किस्सा शेयर किया, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग अपने साथ घटा एक मजेदार किस्सा बताते हैं. वह बताते हैं कि कैसे उसके पीछे एक युवा महिला ड्राइवर अधीर हो गई और हॉर्न बजाने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगी. इस पर बुजुर्ग उस पर गुस्सा होने के बदले उसके साथ विनम्रता से पेश आए और फिर कुछ ऐसा किया जिसकी अब सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है.

अंकल ने ऐसे सिखाया सबक

बुजुर्ग ने बताया कि उन्होंने उस महिला की अभद्रता का जवाब अपनी विनम्रता से देते हुए अपने साथ-साथ उसके फूड के लिए भी पेमेंट कर दिया. इस पर उस युवती ने इस अप्रत्याशित व्यवहार के लिए उनका आभार व्यक्त किया और वह थैंक्यू-थैंक्यू करने लगी. हालांकि, बुजुर्ग ने इसके बाद जो किया ये देख उस महिला के होश उड़ गए. बुजुर्ग ने महिला के ऑर्डर का पेमेंट करने के साथ ही उसके फूड की डिलीवरी भी ले ली और महिला को आखिरकार लाइन में फिर से जाकर पीछे खड़े होना पड़ा.

देखें Video:

वीडियो का अंत उस व्यक्ति की दिलचस्प लाइन्स के साथ होता है, "बुजुर्ग लोगों पर अपना हॉर्न मत बजाओ; हम लंबे समय से यहां हैं," जिसने दर्शकों को तालियों बजाने पर मजबूर कर दिया. बुजुर्ग खुद मंच पर ठहाके लगाकर हंसते नजर आएं. उन्हें देख कर ये साफ लग रहा था कि वो कैसे अपने आप को एन्जॉय कर रहे हैं.

पूर्व हिंदी फिल्म अभिनेत्री तारा देशपांडे ने एक्स पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हम सभी के लिए कुछ ज्ञान." वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स मिले और ढेरों लोगों ने इसे रिशेयर किया.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!
Topics mentioned in this article