हार के बाद अकेले रोने लगे रोहित शर्मा, IAS ने कहा- टीम हैं हम रो लेंगे, मगर हर पल साथ रहेंगे

इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी बुरा लगेगा. इस पल टीम इंडिया टूट चुकी है. कप्तान रो रहे हैं. इस मैच का दर्द इन्हें भी है. ऐसे में हौसला बढ़ाते हुए Dr Sumita Misra IAS ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Emotional Video: क्रिकेट एक ऐसा गेम है, जिसका फैसला अंतिम गेंदो तक होता है. अभी हाल ही में टी20 विश्वकप का इवेंट चल रहा था. इस इवेंट में आज सेमीफाइनल के लिए भारत और इंग्लैंड के बीच आपस में भिड़े थे. इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराकर फाइनल में प्रेवेश कर लिया है. अब फाइनल पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रविवार को खेला जाएगा. इस हार के बाद भारतीय फैंस काफी नाराज़ हैं. सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अकेले रोते हुए नज़र आ रहे हैं. देखा जाए तो क्रिकेट एक ऐसा गेम है, जिसपर किसी का वश नहीं चलता है.

देखें वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी बुरा लगेगा. इस पल टीम इंडिया टूट चुकी है. कप्तान रो रहे हैं. इस मैच का दर्द इन्हें भी है. ऐसे में हौसला बढ़ाते हुए Dr Sumita Misra IAS ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा- इश्क़ है अपने वतन से, रो लेंगे लेकिन अपनी  टीम के साथ खड़े मिलेंग, जीत या हार खेल का हिस्सा है.

Advertisement

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने भी शेयर किया है.

खेल ही तो है. जीत हार चलती रहती है. यह वीडियो दिल झकझोरने वाला है. रोहित शर्मा और उनकी टीम ने जमकर मेहनत की है. हार और जीत तो लगा ही रहता है. टीम को ऐसे वक्त में और भी ज़रूरत होती है. इस वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्ट किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- चैंपियन, आप हमारे स्टार हैं. ये फाइनल नहीं जीता तो कोई बात नहीं. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- सुपरस्टार लोग रोते नहीं, रुलाते हैं. अभी बहुत ही मौके हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- टी-20 वर्ल्ड कपः इंग्लैंड से बुरी तरह हारा भारत, 10 विकेट से रौंदा

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India