वापसी को बेकरार ऋषभ पंत, एक्सरसाइज़ करते हुए देखने के बाद यूज़र्स बोले- मैदान पर स्वागत है!

इस वीडियो में देख सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत एक्सरसाइज करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो वर्कआउट करते हुए काफी फिट नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऋषभ का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

देश के क्रिकेटर ऋषभ पंत अब अपनी चोट से उबर चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत एक्सरसाइज करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद ऋषभ पंत ही शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आपको देखकर बहुत ही अच्छा लगा. अब आप ही इंडिया को फाइनल में जिताइए. एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. ऋषभ पंत की वापसी शुभ संकेत है.

देखें वीडियो

इस वीडियो में देख सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत एक्सरसाइज करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो वर्कआउट करते हुए काफी फिट नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऋषभ का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

इस वीडियो को ऋषभ पंत ने ट्विटर पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऋषभ पंत को मैदान में देखना सुखद है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जल्दी मैदान पर आ जाओ दोस्त, बहुत दिनों से मिस कर रहा हूं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत