199.5 फीट ऊंचाई पर थ्रिल राइड की सैर करना पड़ा भारी, आधे घंटे तक हवा में अटकी रहीं सांसें

कभी कभी एम्यूजमेंट पार्क में ऐसी घटनाएं भी हो जाती हैं, जो या तो डरावनी बन कर रह जाती हैं या पूरे एक्सपीरियंस का मजा किरकिरा कर देती हैं. हाल ही में एक डिज्नी पार्क में ऐसा ही कुछ देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 15 mins
एनिमल किंगडम में 199.5 फीट पर फंसी राइड

डिज्नी के पार्क्स की सैर करने की हसरत तमाम लोगों को होती है, लेकिन सबका ख्वाब पूरा नहीं हो पाता. ये ऐसी जगह है जो किसी भी मौसम में और किसी भी वक्त मैजिकल एक्सपीरियंस का वादा करती है, लेकिन हर बार ये एक्सपीरियंस वाकई मैजिकल हो या फिर मजेदार हो, ऐसा जरूरी नहीं होता. कभी-कभी इन भव्य एम्यूजमेंट पार्क में ऐसी घटनाएं भी घट जाती हैं, जो या तो डरावनी बन कर रह जाती हैं या पूरे एक्सपीरियंस का मजा किरकिरा कर देती हैं. हाल ही में एक डिज्नी पार्क में ऐसा ही हुआ, जहां सैलानियों को पूरे आधे घंटे जमीन से तकरीबन दो सौ फीट ऊपर अटके रहना पड़ा.

आधे घंटे अटका रहा रोलर कोस्टर

ये घटना फ्लोरिडा के एनिमल किंग्डम की है, जहां एवरेस्ट एक्सपीडिशन नाम की रोलर कोस्टर राइड अचानक अटक गई. ये पार्क की सबसे ऊंची राइड्स में से एक है, जो सैलानियों से भरी हुई थी. जैसे ही राइड 199.5 फीट की ऊंचाई पर पहुंची, वैसे ही अटक गई. इतनी ऊंचाई पर सैलानी करीब आधे घंटे तक फंसे रहे. डिज्नी फूड ब्लॉग के मुताबिक, एक कास्ट मेंबर ने ये क्लेम किया है कि, टेक्निकल डिले की वजह से ये घटना घटी. ब्लॉग के मुताबिक, एक कोस्टर कार में अचानक कुछ गड़बड़ी महसूस हुई, जिसकी वजह से राइडर्स की सांसें अटक गईं. चढ़ाई चढ़ते समय हुई इस घटना में बीच में ऐसा भी लगा कि राइड पीछे की ओर आ रही है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

वीडियो देख घबराए लोग

ट्विटर हैंडल पर डिज्नी फूड ब्लॉग ने इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें राइड एक जगह थमी हुई नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, ये राइड आमतौर पर पहाड़ी की ऊंचाई तक जाती है. वहां एक एनिमेटेड येती नजर आता है, वहां से राइड नीचे आती है. इस एडवेंचर राइड का ये हाल देखकर यूजर्स भी दहशत में हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इस तरफ सावधानी बरती जानी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि, इस राइड का इतनी ऊंचाई पर जाना ही पसंद नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit