टूरिस्ट गाड़ी के पीछे पड़ गए दो गैंडे, ऐसा खदेड़ा कि तेज़ रफ्तार में उल्टी भगाई गाड़ी, फिर जो हुआ, सोच भी नहीं सकते

गैंडों की दौड़ने की रफ्तार देखकर साफ पता चल रहा है कि गैंडे काफी गुस्से में हैं. गैंडों के डर से गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को उल्टी दिशा में पीछे लेकर भागने लगता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
टूरिस्ट गाड़ी के पीछे पड़ गए दो गैंडे, ऐसा खदेड़ा कि तेज़ रफ्तार में उल्टी भगाई गाड़ी

सोशल मीडिया पर अक्सर टूरिस्ट जंगल सफारी के वीडियो शेयर करते हैं. ऐसे वीडियो देखने में काफी रोमांचक होते हैं और लोगों को पसंद भी आते हैं. कई बार तो जानवरों के ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जो हमारे रोंगटे खड़े कर देते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सफारी गाड़ी पर घूम रहे टूरिस्ट के पीछे कुछ गैंडे (Rhinos) पड़ गए और आगे जो हुआ, वो देख आप भी डर जाएंगे...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में टूरिस्ट सफारी गाड़ी पर घूमने निकले हैं, लेकिन तभी सामने से दो विशाल गैंडे दौड़ते हुए गाड़ी की ओर भागने लगते हैं. गैंडों की दौड़ने की रफ्तार देखकर साफ पता चल रहा है कि गैंडे काफी गुस्से में हैं. गैंडों के डर से गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को उल्टी दिशा में पीछे लेकर भागने लगता है. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज़ होती है कि कुछ देर में गाड़ी खाई की ओर जाकर बुरी तरह पलट जाती है और आगे जो हुआ वो आप वीडियो में देख ही चुके हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर birds_of_india_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अब देखो आराम से लेटकर. दूसरे यूजर ने लिखा- खत्म, टाटा, बाए-बाए... इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताएं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

वायरल वीडियो: कार में रखी लाश से अंगूठा लगवा रहा था रिश्तेदार

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?