रोस्टोरेंट ने 'पनीर लबाबदार' की जगह गलती से लिखा कुछ ऐसा, जानकर कुत्तों को भी आ जाएगा गुस्सा, आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

ऑटोकरेक्ट (autocorrect) से शब्द के गलत होने की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है. हमें उम्मीद है कि आप इस पोस्ट को देखकर जरूर हंसेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रोस्टोरेंट ने 'पनीर लबाबदार' की जगह गलती से लिखा कुछ ऐसा, जानकर कुत्तों को भी आ जाएगा गुस्सा

क्या आपने कभी किसी को गलत मैसेज या टेक्स्ट भेजा है या गलती से ऑटो करेक्ट करने के चक्कर में कुछ गलत लिखा है? अगर आपका जवाब हां है तो आप इस वायरल पोस्ट (viral post) को देखकर जरूर हंसेंगे. ऑटोकरेक्ट (autocorrect) से शब्द के गलत होने की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है. हमें उम्मीद है कि आप इस पोस्ट को देखकर जरूर हंसेंगे.

पोस्ट को नंदिता अय्यर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें पनीर लबाबदार (Paneer Lababdar) के नाम से मशहूर एक लोकप्रिय भारतीय व्यंजन का नाम दिखाया गया था. जिसमें "लबाबदार" को गलती से "लैब्राडोर" लिखा गया था, जो कि कुत्ते की नस्ल है. हां, आपने ये बिल्कुल सही पढ़ा है.

Advertisement

देखें Video:

पोस्ट का कैप्शन पढ़ता है, "ऑटोकरेक्ट के खतरे". इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन देने शुरु कर दिए और कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "मजेदार. हालांकि मेरा लैब्राडोर इसे पसंद नहीं करेगा." दूसरे यूजर ने लिखा, "क्या यह शाकाहारी हॉट डॉग के लिए एक प्यारा शब्द है?"

Featured Video Of The Day
Delhi Rains: Saturday और Sunday को भी भारी बारिश का अनुमान
Topics mentioned in this article