रिपोर्टर ने टीचर से कहा- जनवरी की स्पेलिंग बताइए, मिला ऐसा जवाब, जो आप सोच भी नहीं सकते

एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिपोर्टर टीचर से एक स्पेलिंग पूछ रहा है. लेकिन टीचर ने ऐसा जवाब दिया कि सुनकर आप लोटपोट हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाज़ा किसी को नहीं होता. कई बार तो ऐसे मजेदार वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हंसते-हंसते हमारे पेट में दर्द होने लगता है. और ऐसे वीडियो को बार-बार देखने के लिए हम मजबूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिपोर्टर (Reporter) टीचर (Teacher) से एक स्पेलिंग पूछ रहा है. लेकिन टीचर ने ऐसा जवाब दिया कि सुनकर आप लोटपोट हो जाएंगे. रिपोर्टर ने टीचर से क्या पूछा और टीचर ने क्या जवाब दिया ये जानने के लिए आपको पूरा वीडियो देखना होगा, जो काफी मजेदार है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रिपोर्टर हाथ में माइक पकड़े खड़ा है और वहीं साथ में कुछ बच्चे और एक टीचर भी खड़ी है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये वीडियो किसी गांव का है. रिपोर्टर टीचर से कहता है, जनवरी की स्पेलिंग (January Spelling) अंग्रेजी में बताइए. टीचर बोली, ये स्पेलिंग तो बच्चे भी बता देंगे. आप उनसे पूछिए. फिर एक बच्चे ने जनवरी की गलत स्पेलिंग बताई. रिपोर्टर दोबारा टीचर से कहता है आप बताइए न स्पेलिंग. तो टीचर बड़े कॉन्फिडेंस के साथ जनवरी की गलत स्पेलिंग बता देती है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो में टीचर जिस कॉन्फिडेंस के साथ गलत स्पेलिंग बता रही है. वो सुनकर लोगों के पेट में हंसते-हंसते दर्द होने लग रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर the.innocent.br0 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है ? कमेंट में हमे बताएं.

Advertisement

Video: मध्‍य प्रदेश के मंत्री ने मेले में किया तलवारबाजी का प्रदर्शन

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave