टाइगर ने खतरनाक अंदाज में किया भैंसे पर अटैक, रणदीप हुड्डा ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

इस वीडियो को रणदीप हुड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'My First Tiger Hunt...' इसके बाद से ही उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) अपने अलग अंदाज की वजह से लोगों के दिलों में खास बना चुके हैं. कई बार रणदीप सोशल मीडिया पर बड़े ही दिलचस्प पोस्ट और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इस बार फिर से उनका शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल रणदीप हुड्‌डा को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व (STR) के बोरी अभयारण्य में बाघ दिखा. फिल्म एक्टर के सामने Tiger शिकार के लिए दौड़ता हुआ नजर आया. बस इसी लम्हें को वाइल्ड लाइफ सरोज लोधी ने कैमरे में कैद किया. जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्‌डा ने रविवार दोपहर सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा कि एक टाइगर बेहद फुर्ती से एक भैंसे का शिकार करने की कोशिश कर रहा है. भैंसे के शिकार के लिए टाइगर बड़ी तेज रफ्तार से उसके पीछे भाग रहा है. टाइगर के शिकार पर हमले के इस वीडियो को रणदीप हुड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'My First Tiger Hunt...' इसके बाद से ही उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया.

एक जानकारी के मुताबिक ये वीडियो उस वक्त का है, जब अभिनेता रणदीप हुड्डा चूरना के जंगल मे सफारी का लुत्फ उठा रहे थे. तभी सफारी के दौरान ही जंगल की पगडंडी पर एक टाइगर उन्हें और उनके साथियों को नजर आ गया. उनके साथ-साथ जंगल में सफारी कर रहे अन्य टूरिस्ट ने भी इस दृश्य को देखा. फिर रणदीप ने इसे सोशल पर शेयर किया तो देखते ही देखते वायरल हो गया. महज 9 घंटे में ही वीडियो को 42 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर भी शेयर किया गया है. आपको बता दे कि फिल्म एक्टर रणदीप हुड्‌डा वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी और जंगल घूमने का शौक रखते हैं. सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के बोरी अभयारण्य में जब उन्हें ये नजारा देख तो वो इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए. इससे पहले भी रणदीप कई जंगल से जुड़े वीडियोज शेयर कर चुके हैं.

Featured Video Of The Day
Spotlight: Film 'महाराज' से Acting की दुनिया में कदम रखने वाले Junaid Khan से खास बातचीत |Aamir Khan