राहुल गांधी को देखते ही केरल की नर्स ने उनके स्टाफ से कहा, ‘वो मेरे सामने पैदा हुए थे...’ फिर लगाया गले, वायरल हुआ Video

नर्स ने गर्व से उनके कर्मचारियों से कहा, "वह मेरे सामने पैदा हुए थे. इससे पहले कि आप उन्हें देख पाते, मैंने उसे देखा था."

Advertisement
Read Time: 15 mins

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) की मंगलवार को वायनाड (Wayanad) यात्रा के दौरान एक बैठक में मिठाइयों के एक पैकेट, गले लगने के साथ पुरानी यादें ताजा हो गईं. राजम्मा वावथिल (Rajamma Vavathil), उन नर्सों में से एक, जिन्होंने 19 जून, 1970 को जन्म के समय पूर्व कांग्रेस प्रमुख की देखभाल की थी, उनसे मिलने पर उन्होंने गर्व से उनके कर्मचारियों से कहा, "वह मेरे सामने पैदा हुए थे. इससे पहले कि आप उन्हें देख पाते, मैंने उसे देखा था."

उसने उन्हें मिठाई का एक पैकेट दिया और अगर कोई असुविधा हुई तो खेद व्यक्त किया. राहुल गांधी ने तुरंत जवाब दिया, "नहीं नहीं... कोई असुविधा नहीं."

बैठक का वीडियो कांग्रेस ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर साझा किया. ट्वीट में लिखा है, "राजम्मा अम्मा से पूर्ण प्यार और स्नेह, जो दिल्ली के होली फैमिली अस्पताल में एक नर्स थीं, जहां @RahulGandhi का जन्म हुआ था."

"किसी ने मुझे तुम्हें मिठाई देने की अनुमति नहीं दी. यह मेरा घर है (उसने अपने घर की ओर इशारा करते हुए कहा, मैं वास्तव में आपसे मिलना चाहती थी. आपके सुरक्षाकर्मी कहां हैं. मैं उन्हें बताना चाहती हूं... वह मेरा बेटा है. " (वह क्लिप में उसे बताती सुनाई दे रही है).

देखें Video:

केरल के वायनाड में राहुल गांधी ने सोमवार को अपनी दो दिवसीय यात्रा शुरू की.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में वह मंगलवार को स्थानीय लोगों के साथ खाना खाते नजर आए.

इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, राहुल गांधी "केरल के जिला मलप्पुरम के वंडूर में गांधी भवन स्नेहराम (ओल्ड एज होम) के निवासियों के साथ एक शानदार ओणसद्य का आनंद लेते हैं."

Advertisement

उनकी यात्रा दक्षिणी राज्य में ओणम समारोह से पहले हो रही है. उन्होंने कई बैठकों और उद्घाटन कार्यक्रमों में भाग लिया.

पार्टी ने कहा, कि कांग्रेस नेता का राज्य में "मनमोहक स्वागत" हुआ और एक लड़की के साथ बातचीत करते हुए उनका एक वीडियो साझा किया.

Advertisement

हालांकि, भाजपा ने कांग्रेस नेता पर कटाक्ष किया क्योंकि पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने उनकी यात्रा को "राजनीतिक पर्यटन" बताया है.

Featured Video Of The Day
Fake Sim Cards पर सरकार का Action 1 Crores से ज्यादा Spam नंबर Blocked