अजगर ने बकरी को दबोचा, कर रहा था निगलने की कोशिश, IFS अधिकारी ने लोगों से पूछा- ऐसी स्थिति में आप क्या करेंगे...

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा अधिकारी परवीन कासवान (IFS Parveen Kaswan) ने अपने एक्स अकाउंट पर 31 जुलाई को पोस्ट किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर जंगली जानवरों के शिकार के खतरनाक और डरा देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर हमारा दिल दहल जाता है. अब IFS अधिकारी ने एक ऐसा ही डरा देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक विशालकाय अजगर एक बकरी को अपना शिकार बनाते हुए दिख रहा है. इतना ही नहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए अधिकारी ने नैतिकता से जुड़ा एक सवाल भी लोगों से पूछा है. देखते हैं आप इस सवाल का क्या जवाब देते हैं.

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा अधिकारी परवीन कासवान (IFS Parveen Kaswan) ने अपने एक्स अकाउंट पर 31 जुलाई को पोस्ट किया. उन्होंने कैप्शन में लोगों से एक सवाल भी पूछा - विशालकाय अजगर ने बकरी को जकड़ लिया है. इस स्थिति में आप क्या करेंगे? बकरी को बचाएंगे या प्रकृति को अपना काम करने देंगे!! अधिकारी की इस पोस्ट को अबतक 89 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 900 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Video:

Advertisement

पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि वह कुदरत को अपना काम करने देंगे. वह बकरी को अजगर से नहीं बचाएंगे. जबकि कुछ ने लिखा, कि वे सांप से बकरी की रक्षा करेंगे.  43 सेकंड की इस क्लिप में साफ नजर आ रहा है कि जंगल में अजगर ने एख बकरी को जकड़ लिया है. और उसे मारकर निगलने की कोशिश कर रहा है. हालांकि वीडियो में आगे कुछ दिखाई दे इससे पहले ही वीडियो खत्म हो जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका क्या कहना है? क्या आप बकरी को बचाएंगे या फिर प्रकृति को अपना काम करने देंगे? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: SP Singh Baghel ने कहा- 'Governance को Grassroot पर ले जाना पीएम का एजेंडा'
Topics mentioned in this article