मुर्गी को गलती से अपनी मां समझ बैठे कुत्ते के बच्चे, करने लगे कुछ ऐसा, देखकर मुर्गा भी हुआ परेशान!

इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आज आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुर्गी को गलती से अपनी मां समझ बैठे कुत्ते के बच्चे

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इंटरनेट पर ज्यादातर नफरत से भरी चीजें ही देखने को मिलती हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब नकारात्मकता के बीच थोड़ी सी खुशी की किरण चमकती है. अब इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आज आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी. योग द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में दो कुत्ते के बच्चों को एक मुर्गी को गलती से अपनी मां समझते हुए दिखाया गया है.

जबकि मुर्गियां आसानी से चूजों और अन्य जानवरों को अपनाने और उनकी देखभाल करने के लिए जानी जाती हैं. वीडियो में एक मुर्गी दो पिल्लों की देखभाल करती नजर आ रही है. 10 सेकेंड की इस क्लिप में एक मुर्गी को अपने मोटे पंखों से पिल्लों को ढकते हुए दिखाया गया है. आगे वीडियो में, एक मुर्गा नजर आता है और उन्हें देखकर थोड़ा भ्रमित लग रहा था.

देखें Video:

इस मनमोहक वीडियो को कई लाइक्स और कमेंट्स के साथ लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट किया, "मुर्गा परेशान... क्या उसकी मुर्गी वफादार नहीं थी." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह लगभग वैसा ही है जैसे मुर्गा उसे देख रहा हो और सोच रहा हो कि यह कैसे हुआ?" चौथे ने लिखा, "मांएं किसी की भी मां होती हैं. 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic