घर में आया नया Puppy, तो खास अंदाज़ में हुआ गृहप्रवेश, तिलक लगाकर उतारी गई आरती, ऐसे हुआ स्वागत - देखें Cute Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक घर में आए नए डागी का गृहप्रवेश किया जा रहा है. ये वीडियो देखने में काफी प्यारा है और कोई इसकी तारीफ कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

हमारे देश में एक परंपरा है कि जब भी कोई नया मेहमान या रिश्तेदार घर आता है तो हम उसका गृहप्रवेश खास अंदाज़ में करते हैं. ज्यादातर लोगों के यहां तो आज भी घर में नए सदस्य के आने पर उसे पहले तिलक लगाया जाता है और उसकी आरती भी उतारी जाती है, उसके बाद ही वो घर के अंदर प्रवेश करता है. खासकर जब किसी के घर में नई बहू का आगमन होता है, तो ये रस्म जरूर निभाई जाती है. लेकिन, यहां बात कुछ अलग है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक घर में आए नए डागी का गृहप्रवेश किया जा रहा है. ये वीडियो देखने में काफी प्यारा है और कोई इसकी तारीफ कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, हम #Indians के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक. एक घर में एक परिवार Puppy के आगमन का जश्न मना रहा है. परिवार के नए सदस्य का तिलक के साथ मधुर पारंपरिक स्वागत...

देखें Video:

Advertisement

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चों ने पपी को गोद में ले रखा है. पहले पपी को तिलक लगाया जाता है और फिर थाली में आरती लेकर उसकी आरती उतारी जा रही है. आरती होने के बाद ही पपी को घर के अंदर एंट्री कराई जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को अबतक 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट