सड़क पर पानी भर गया, चलना हुआ मुश्किल...जाने के लिए शख्स ने किया ऐसा जुगाड़, रास्ते में रुक-रुककर देख रहे थे लोग

पुणे के एक शख्स का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो में शख्स को बारिश के पानी में तैरते और मौसम का मज़ा लेते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मानसून करीब है और मुंबई (Mumbai) और पुणे (Pune) जैसे शहरों में पहले से ही प्री-मानसून बारिश हो रही है जो वहां के लोगों को गर्मी से राहत दे रही है. हालांकि, बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव हो गया है और बिजली गुल हो गई है. इस बीच, पुणे के एक शख्स का इस स्थिति से का मज़ा लेते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो में शख्स को बारिश के पानी में तैरते और मौसम का मज़ा लेते हुए दिखाया गया है.

वीडियो को एक्स पर यूजर उर्मि द्वारा साझा किया गया था. छोटी क्लिप में एक शख्स बारिश के पानी में तैरता नजर आ रहा है. जैसे ही कारों ने पानी से भरी सड़क से निकलने की कोशिश की, यह शख्स गद्दे जैसी दिखने वाली चीज़ पर तैरने लगा. इस अनोखे नजारे को देखकर कई लोग हैरान रह गए.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "पुणे के लोगों को कोई ठंड नहीं लगी? नहीं, उन्हें पूरी चुल मिल गई. #PuneRains" 15 सेकंड की क्लिप 7 जून को साझा की गई थी और तब से इसे 49,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 500 से अधिक लाइक्स मिले हैं.

Advertisement

एक यूजर ने कहा, "बारिश में पुणे अधिक पर्यावरण-अनुकूल हो जाता है." एक शख्स ने कमेंट किया, "मैं शर्त लगा सकता हूं कि इस लड़के को कल एक असाइनमेंट देना है." तीसरे ने कहा, "पुणे का अलादीन अपने जादुई कालीन पर." एक ने लिखा, "भारी बारिश के दौरान मुंबई के निचले इलाकों में यात्रा करने का यह भी अच्छा तरीका है. गंतव्य तक जल्दी पहुंच जाएगा और प्रदूषण भी कम होगा. #MumbaiRain." एक यूजर ने कहा, "पुणेकरों पर गर्व है!!" एक यूजर ने कहा, "पुणे के लोग बारिश को अलग तरह से महसूस करते हैं." एक एक्स यूजर से सवाल किया, "क्या बकवास है! ट्रैफिक पुलिस कहाँ है?" 
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi
Topics mentioned in this article