VIDEO: सांप, बिच्छू जैसे जहरीले जीवों को एक ही झटके में चबा डालती है ये मछली

Fish Vtral Video: सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी मछली का डर के मारे रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मछली सांप-बिच्छू जैसे जहरीले और खतरनाक जीवों को नोच-नोचकर खा जाती है. इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Pufferfish Eats Snake And Scorpion: दुनियाभर में मछलियों की कई प्रकार की प्रजातियां पाई जाती हैं. इन में से कुछ रंग-बिरंगी और बेहत प्यारी होती हैं, तो कुछ बेहद खतरनाक. जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वायरल वीडियो में एक मछली जहरीले और खतरनाक जीवों की चीर-फाड़ करते हुए, उन्होंने देखते ही देखते चबा डालती है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर ये तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक्वेरियम के अंदर एक छोटी सी पीले रंग की मछली दिखाई दे रही है, जिसके ऊपर काले धब्बे हैं. वीडियो में आप देखेंगे मछली को सबसे पहले खाने के लिए ऊपर से गोजर डाला जाता है, जिसके अंदर गिरते ही मछली उसका बुरा हाल कर देती है. वीडियो में मछली गोजर को इधर-उधर घुमाते हुए देखते ही देखते खा जाती है. वीडियो में आगे मछली के लिए बिच्छू फेंका जाता है, जिसका भी वो कुछ ऐसा ही हाल करती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, छोटी और प्यारी सी दिखने वाली ये मछली एक ही झटके में अपने शिकार का क्या हाल करती हैं 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @OTerrifying नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 41 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब