E-Mail भेज रहा था प्रोफेसर, लेकिन हो गया यह बड़ा Typo, छात्र ने इंटरनेट पर Screenshots कर दिए शेयर और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक नई तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें छात्र को ईमेल करते समय प्रोफेसर से बड़ा टाइपो हो जाता है और इसे देख छात्र भी एक पल के लिए घबरा जाता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
E
नई दिल्ली:

कई बार वर्चुअल बातचीत यानी मैसेज या ईमेल में कुछ ऐसे फनी टाइपो (Typo) हो जाते हैं, जिन्हें सोचकर ही हंसी छूट जाती है. इंटरनेट की दुनिया में अब सोशल मीडिया (Social Media) पर एक नई तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें छात्र को ईमेल करते समय प्रोफेसर से बड़ा टाइपो हो जाता है और इसे देख छात्र भी एक पल के लिए घबरा जाता है. लेकिन फिर खूब हंसी भी आती है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

@SaeedDiCaprio नाम के ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया गया है. पोस्ट में  छात्र ने प्रोफेसर के दो ईमेल के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जिसमें एक ईमेल में प्रोफेसर से टाइपो हो जाता है. टाइपो देखने के बाद प्रोफेसर अपने छात्र को एक नया ईमेल करके उसकी सफाई भी देता है. 

एक ईमेल में लिखा है, "आपको अटैचमेंट की समस्या है. कृपया इसे ठीक करें." वहीं, इसमें सुधार करते हुए प्रोफेसर ने दूसरा ईमेल किया, "गलतफहमी के लिए माफी चाहता हूं. मेरा मतलब फाइल अटैचमेंट से था."

यूजर ने प्रोफेसर के दोनों ईमेल के स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "मेरे प्रोफेसर ने मुझे एक सेकेंड के लिए डरा दिया था."

यहां देखें tweet:

यह पोस्ट 26  जून को शेयर किया गया था, तब से अब तक इस पोस्ट को 11 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस पोस्ट पर खूब मजे ले रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

एक यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट किया, "यह इससे भी बुरा होता अगर वे साइकोलॉजी का प्रोफेसर होता."


यहां देखें इस पोस्ट पर लोग किस तरह रिएक्ट कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article