प्रेशर कुकर की मरम्मत का ये तरीका देख डर जाएंगे आप, वायरल हो रहा Video, लोग बोले- रिपेयरिंग कर रहा या ओवरएक्टिंग...

वीडियो की दिलचस्प बात है उस शख्स का मरम्मत करने का तरीका. बहुत से लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह अब तक देखा गया 'सबसे बढ़िया कारीगर' है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

मिक्सर, प्रेशर कुकर (Pressure Cooker) और फ्राइंग पैन की मरम्मत करते एक शख्स के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है इस वीडियो में? वीडियो की दिलचस्प बात है उस शख्स का मरम्मत करने का तरीका. बहुत से लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह अब तक देखा गया 'सबसे बढ़िया कारीगर' है, दूसरों ने मजाक में कहा कि वह 10 दिनों का काम एक बार में ही पूरा कर रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “कुकर मिक्सर फ्राइपैन को कुछ ही सेकंड में रिपेयर करना.” वीडियो की शुरुआत में एक शख्स लकड़ी के बेलनाकार रॉड से फ्राइंग पैन पर प्रहार करके उसे ठीक करता हुआ दिखाई देता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह एक मिक्सर ठीक करता है, उसके बाद एक प्रेशर कुकर, प्रत्येक को एक अनोखे तरीके से ठीक करता है. इसके अलावा, वह ग्राहकों से उनके उत्पादों के साथ आने वाली समस्याओं के बारे में पूछे बिना ही उनकी मरम्मत कर रहा है. पूरे वीडियो में, लोगों को रिकॉर्डिंग करते और उसे उनके सामानों की मरम्मत करते हुए देखा जा सकता है.

देखें Video:

Advertisement

वायरल हो रहा यह वीडियो 17 दिसबंर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से इस पर दो मिलियन से अधिक लाइक्स और लोगों के ढेरों कमेंट्स जमा हो चुके हैं. एक शख्स ने मजाक में लिखा, “क्या दुकान का नाम ishowspeed है?” दूसरे ने कहा, "कोई गाना बजा रहा है, ऐसा लग रहा है जैसे वह डांस कर रहा है." तीसरे ने लिखा, “एक ही दिन में 10 बिजनेस डेज,” चौथे ने कहा, 'यार तेजी से काम कर रहा है.' पांचवें ने लिखा, "मैं जानता हूं वह सबसे तेज़ फिक्सर है." 

Advertisement

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll के नतीजे देख क्या बोले Haryana CM और Bhupendra Singh Hooda?
Topics mentioned in this article