प्राडा ने लॉन्च किया 2.73 लाख का Tote Bag, डिजाइन देख चकराया यूजर्स का दिमाग, ट्रेन के फर्श से कर दिया कंपेयर

इसे खासतौर से मैन्स के लिए डिजाइन किया गया है. जिसे देखकर लोग उसकी डिजाइन की तारीफ करने की जगह उसे इंडियन बस और ट्रेन के फ्लोर से कंपेयर कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

क्लासी, महंगे और ब्रांडेड बैग्स के शौकीन हैं तो प्राडा का नाम आपने जरूर सुना होगा. प्राडा बैग्स का ऐसा ब्रांड है जिसे बहुत लोग पसंद करते हैं. अक्सर प्राडा ऐसी डिजाइन्स भी लॉन्च करता है जो बहुत सारे रीजन्स से लोगों के बीच डिस्कशन की वजह बन जाते हैं. एक बार फिर प्राडा ने कुछ ऐसी ही डिजाइन लॉन्च की है. जो प्राडा को पसंद करने वालों के बीच बातचीत का नया जरिया बन गई है. प्राडा ने हाल ही में टोट बैग लॉन्च किया है. जो खासतौर से मैन्स के लिए डिजाइन किया गया है. जिसे देखकर लोग उसकी डिजाइन की तारीफ करने की जगह उसे इंडियन बस और ट्रेन के फ्लोर से कंपेयर कर रहे हैं.

ऐसी है बैग की डिजाइन

लग्जरी ब्रांड प्राडा ने एक स्लीक मेटेलिक बैग लॉन्च किया है. जिस पर ऐसी डिजाइन बनी है जो देखने में हॉट स्टेंप्ड लेदर डिजाइन की तरह दिख रही है. प्राडा ने बैग को सिंपल लुक देने की कोशिश की है. जिसमें एक डस्ट बैग भी है और अलग से एक वॉटर बॉटल कंपार्टमेंट भी है. फोटो में देखकर इस कलर का बैग सिल्वर टोन लिए हुए लगता है. बाकी प्रोडक्ट की तरह इस बैग पर भी ऊपर की तरफ ब्रांड नेम लिखा हुआ दिखता है. इसे होल्ड करने के लिए भी बहुत सिंपल से होल्डर बने हुए हैं. प्राडा के नाम से ये तो समझा ही जा सकता है कि मैटेलिक लुक वाले इस बैग की कीमत कम नहीं होगी. प्राडा के इस बैग की कीमत 2 लाख 73 हजार रु. का बताया जा रहा है.

यूजर्स को आई बस फ्लोर की याद

वैसे प्राडा के सारे प्रोडक्ट्स क्लासी होते हैं. लेकिन इस बार ये बैग कुछ अलग ही कंपेरिजन को लेकर चर्चाओं में है. कुछ यूजर्स ने इस बैग की डिजाइन की तुलना इंडियन बस और ट्रेन के फ्लोर से किया है. क्योंकि, बैग पर बने तीन तीन लाइनों के ब्लॉक्स अक्सर इंडियन बस और ट्रेन के फ्लोर में दिखाई देते हैं. आमतौर पर बसों में ये डिजाइन सिल्वर कलर में ही होती है. एक यूजर ने ये भी लिखा कि फैशन का मतलब ये नहीं होता कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट का पीस अपने साथ लेकर चलो.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
UP Encounter News: मुठभेड़ पर नियम क्या कहते हैं, UP Police ने क्या किया | Yogi Vs AKhilesh
Topics mentioned in this article